अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमित शाह के स्वागत में पोस्टर-बैनर से पटा पटना 

लगभग 17 महीने बाद बिहार दौरे पर आ रहे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जोरदार आगवानी की जाएगी। एनडीए सरकार बनने के बाद भाजपा अध्यक्ष के पहले दौरे से उत्साहित पार्टी नेताओं-कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट से लेकर कार्यक्रम स्थल तक स्वागत की पूरी तैयारी की है। पूरे शहर को बैनर-पोस्टर से पाट दिया है। एयरपोर्ट से  कार्यक्रम स्थल बापू सभागार के रास्ते में प्रधानमंत्री और अमित शाह की तस्वीरों के साथ केंद्र सरकार की योजनाओं को दर्शाने वाले पोस्टरों की बाढ़ सी आ गई है। पार्टी के छोटे-बड़े नेताओं ने भी अपने ओर से पोस्टर लगाए हैं।
विधानसभा चुनाव में 2015 में प्रचार के दौरान अमित शाह बिहार दौरे पर आए थे। इसके बाद वे 11 फरवरी 2017 को भी दीनदयाल जन्मशताब्दी समारोह के लिए पटना आए थे। लगभग 17 महीने के अंतराल पर अब गुरुवार को रांची से पटना पहुंचेंगे। दो दिवसीय दौरे में वे लगभग 12 हजार कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। लोकसभा चुनाव में सभी 40 सीटों पर जीत सुनिश्चित करने के लिए अमित शाह पार्टी नेताओं को जीत का मंत्र देंगे। उनके आगमन पर केंद्रीय मंत्री, सांसद, विधायक, विधान पार्षद सहित सभी प्रदेश पदाधिकारी, मंच-प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मौजूद रहेंगे। 
अध्यक्ष के कार्यक्रम में किसी तरह की कोई कमी न हो, इसके लिए बुधवार को आयोजन स्थल का जायजा वरिष्ठ नेताओं ने लिया। प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी,पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव सहित कई मंत्री व पार्टी नेताओं ने बापू सभागार व ज्ञान भवन का जायजा लिया। वहीं कार्यक्रम में शामिल होने वाले पार्टी नेताओं को परिचय पत्र दिया जा रहा है।

अध्यक्ष के आसपास नाहक भीड़ न हो, इसका इंतजाम किया गया है। एयरपोर्ट पर कौन-कौन वरिष्ठ नेता उनकी आगवानी करेंगे, इसकी सूची बनाई गई है। अध्यक्ष के आगे-पीछे चलने वाले कार्यकर्ताओं के मोटरसाइकिल जुलूस का भी ट्रैफिक चार्ट बनाया गया है। प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष  का बिहार दौरा ऐतिहासिक होगा। हम उनके स्वागत में कोई कोर कसर नहीं रहने देना चाहते हैं।  
अमित शाह का दौरा
12 जुलाई 
10 बजे  पटना के जयप्रकाश नारायण हवाई अड्डा पर आगमन
11 बजे सीएम के साथ राजकीय अतिथिशाला में जलपान
 11.30 से 12.30 बजे तक बापू सभागार में सोशल मीडिया की बैठक 
12.45 से 1.45 तक ज्ञान भवन में विस्तारकों की बैठक 
2 बजे  ज्ञान भवन परिसर में ही दोपहर का भोजन  
2.30 बजे से 3.30 बजे बापू सभागार में शक्ति केंद्र प्रभारियों की बैठक 
4.00 बजे से 7.00 बजे तक राजकीय अतिथिशाला में चुनाव तैयारी समिति की बैठक
09 बजे मुख्यमंत्री के सरकारी आवास एक अणे मार्ग में जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार के साथ रात्रि भोज 

13 जुलाई 
8.45 बजे राजकीय अतिथिशाला पटना से नई दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Patna ready to welcome Amit shah