ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनापटना में कोरोना का कहर जारी, फिर मिले 95 संक्रमित मरीज

पटना में कोरोना का कहर जारी, फिर मिले 95 संक्रमित मरीज

पटना सिटी के 63 समेत जिले में कुल 95 कोरोना संक्रमित बुधवार को मिले हैं। इनमें से 20 से ज्यादा खाजेकलां और बाकी सिटी के अलग-अलग इलाके के हैं। इसके अलावा पीएमसीएच के एक डॉक्टर समेत आइसोलेशन में भर्ती...

पटना में कोरोना का कहर जारी, फिर मिले 95 संक्रमित मरीज
पटना, हिन्दुस्तान टीमThu, 02 Jul 2020 06:46 AM
ऐप पर पढ़ें

पटना सिटी के 63 समेत जिले में कुल 95 कोरोना संक्रमित बुधवार को मिले हैं। इनमें से 20 से ज्यादा खाजेकलां और बाकी सिटी के अलग-अलग इलाके के हैं। इसके अलावा पीएमसीएच के एक डॉक्टर समेत आइसोलेशन में भर्ती पांच मरीज संक्रमित मिले हैं। वहीं, बाढ़ निवासी से एक महिला की मौत भी कोरोना से हो गई है। इस तरह जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या जहां नौ हो गई, वहीं संक्रमितों का आंकड़ा भी 830 पर पहुंच गया है।

सिविल सर्जन डॉ. आरके चौधरी ने बताया कि बुधवार को मिले ज्यादातर संक्रमित पटना शहरी इलाके के अलग-अलग स्थानों के हैं। इनमें से कंकड़बाग से दो, लोहानीपुर से एक, मलाही पकड़ी से एक, मीठापुर से दो, फतुहा से चार, बख्तियारपुर से एक, आरा गार्डन आदि इलाके से हैं। आरा गार्डन मं आठ साल की लड़की कोरोना संक्रमित मिली है। इसकी जांच पीएमसीएच में हुई थी। लड़की को अब एनएमसीएच में भेजा जाएगा। पीएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कुल 22 मरीज कोरोना संक्रमित पाए गए। इनमें से पांच पटना के हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें