DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पारा मेडिकल छात्र दूसरे दिन भी उपवास पर रहे

पारा मेडिकल की छात्र अपनी मांगों की पूर्ति के लिए दूसरे दिन भी उपवास पर रहे और एनएमसीएच में तालाबंदी की। परीक्षा नियंत्रक स्वास्थ्य विभाग बिहार के कार्यालय में भी तालाबंदी आंदोलन जारी रखा। पीएमसीएच, एनएमसीएच, फार्मेसी कॉलेज एवं सिंचाई के छात्रों ने स्वास्थ्य विभाग के परीक्षा नियंत्रक के कार्यालयों एवं नालंदा मेडिकल कॉलेज कैंपस के गेट के पास स्वास्थ्य मंत्री का पुतला भी फूंका एवं जमकर नारेबाजी की।

बिहार राज्य पारा मेडिकल छात्र संघर्ष समिति के संयोजक भारत भूषण ने कहा कि बिहार के पारा मेडिकल छात्रों के साथ राज्य सरकार सौतेला रवैया अपना रही है। मांगों की पूर्ति नहीं होने तक उपवास जारी रहेगा। गुरुवार को मुख्यमंत्री का पुतला फूंका जाएगा। एनएमसी के छात्र दिगविजय सिंह, अंजली कुमारी, आरती कुमारी ने संयुक्त रूप से कहा कि हम छात्राओं को यहां पर सुधि लेने वाला भी कोई नहीं है। छात्राएं रात को यहां असुरक्षित महसूस कर रहीं हैं।

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा दिया जाता है। हम लोग अपनी मांगों को लेकर गांधीवादी विचारधारा के तहत राज्य सरकार से अपना मौलिक अधिकार मांग रहे हैं। पटना मेडिकल कॉलेज में राजीव रंजन, आशुतोष नंदन ने संयुक्त रूप से कहा कि यदि हमारी मांगों पर विचार नहीं किया गया तो समय आने पर जेलभरो आंदोलन भी किया जाएगा ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Para medical student on fasting on second day