Oyo s offer will provide convenience to those going to Patna - ओयो की इस पेशकश से पटना जाने वालों को मिलेगी सुविधा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ओयो की इस पेशकश से पटना जाने वालों को मिलेगी सुविधा

पटना की यात्रा पर जाने वालों को होटल की मारामारी से राहत देने के लिए ओयो होटल्स एंड होम्स ने पटना में टाउनहाउस ब्रांड को लॉन्च किया है। यात्रियों को इस होटल में घर, होटल, दुकान और कैफे का एक अनूठा मिश्रण मिलेगा। पटना में पहले टाउनहाउस में 37 कमरे हैं। जो कि एसके पुरम, दानापुर निज़ामत, पटना में स्थित है। वर्तमान में ओयो टाउनहाउस भारत, यूके और यूएस में है।

ओयो होटल्स एंड होम्स, चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर, ऑपरेटेड बिज़नेस, अंकित टंडन ने बताया कि ओयो टाउनहाउस को पूरे देश में मेहमानों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है। इस लॉन्च के साथ हमारा उद्देश्य पटना में मिलेनियल यात्रियों और शहरवासियों की जरूरतों को पूरा करना है। वहीं पटना ऐतिहासिक-सांस्कृतिक के  दृष्टिकोण से पर्यटन केंद्र भी है। हम पटना में पहला ओयो टाउनहाउस शुरू करने के लिए उत्साहित हैं और विश्वास करते हैं कि शहर भर के मिलेनियल इस अद्वितीय हॉस्पिटैलिटी अनुभव का विकल्प चुनेंगे और इसे पसंद करेंगे।

टाउनहाउस के एसेट मालिक सिकंदर कुमार ने बताया कि ओयो की टीम ने होटल को आधुनिक और बेहतरीन रूप दे दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Oyo s offer will provide convenience to those going to Patna

'हिन्दुस्तान स्मार्ट' अख़बार की कॉपी पाने के लिए, नीचे दिए फॉर्म को भरे

* आपके द्वारा दी गयी जानकारी किसी से साझा नहीं की जाएगी व केवल हिन्दुस्तान अख़बार द्वारा आपसे संपर्क करने के लिए इस्तमाल की जाएगी।