ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनाभ्रष्टाचार पर पर्दा डाल रहे हैं विरोधी : सुशील मोदी

भ्रष्टाचार पर पर्दा डाल रहे हैं विरोधी : सुशील मोदी

उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि विरोधी दलों के पास देश के लिए कोई सोच नहीं है। सब अपने-अपने भ्रष्टाचार पर पर्दा डालना चाहते हैं। जिनको राहुल गांधी में प्रधानमंत्री बनने के सारे गुण...

भ्रष्टाचार पर पर्दा डाल रहे हैं विरोधी : सुशील मोदी
पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरोTue, 29 Jan 2019 10:28 AM
ऐप पर पढ़ें

उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि विरोधी दलों के पास देश के लिए कोई सोच नहीं है। सब अपने-अपने भ्रष्टाचार पर पर्दा डालना चाहते हैं। जिनको राहुल गांधी में प्रधानमंत्री बनने के सारे गुण दिखायी पड़ रहे हैं, वे कोलकाता में उनके मंच पर खड़े होते हैं जो ममता बनर्जी को पीएम बनाना चाहते हैं। लखनऊ में गुलदस्ता भेंट करते समय मायावती में भावी पीएम के दर्शन करते हैं। 

ट्वीट कर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि चारा घोटाला, बेनामी सम्पत्ति और रेलवे के होटल के बदले करोड़ों की जमीन हथियाने जैसे किसी भी मामले में जब लालू प्रसाद या परिवार के किसी सदस्य को जमानत मिलती है तो अभियुक्तों के समर्थक अदालत पर भरोसा करने लगते हैं। लेकिन जब उन्हें सजा सुनायी जाती है, तब न्यायपालिका पर जातिवादी टिप्पणी करने लगते हैं। 

एक अन्य ट्वीट में कहा कि जब 1996 में बिहार में चारा घोटाला मामले में मुकदमा दायर हुआ और लालू प्रसाद को सीएम की कुर्सी से उतर कर जेल जाना पड़ा। उस समय केंद्र में न भाजपा की सरकार थी न ही नरेंद्र मोदी किसी संवैधानिक पद पर थे। लेकिन सजायाफ्ता घोटालेबाज का बचाव करने वाले लोग गरीब परिवार से आए प्रधानमंत्री का नाम सीबीआई की कार्रवाइयों से जोड़कर गरीबों को झांसा देने की कोशिश कर रहे हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें