DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फतुहा में अपराधियों ने वृद्ध दंपती से एक लाख झपटकर हुए फरार

बैखोफ अपराधियों ने दिन दहाड़े एक बुजुर्ग दंपती से एक लाख रुपए झपटकर फरार हो गए। पीड़िता दंपती ने घटना के बाद घबराकर जोर-जोर से आवाज लगाई, लेकिन जबतक लोग जमा हुए तबतक अपराधी दूर निकल चुका था। अपराधी बाइक सवार थे। यह घटना फतुहा प्रखंड मुख्यालय के पास मोसिमपुर कुर्था निवासी विद्या देवी के साथ हुई। पीड़िता दंपती फतुहा थाने में अज्ञात के खिलाफ लिखित शिकायत की है। इसकी सूचना मिलते ही फतुहा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की पड़ताल की। पुलिस ने बताया कि सत्तर वर्षीय दंपती चौराहा स्थित स्टेट बैंक से एक लाख रुपए की निकासी कर थैले में रखकर घर लौट रहे थे। जैसे ही दोनों प्रखंड मुख्यालय के मेन रोड स्थित गेट के पास पहुंचे कि पीछे से आ रहे एक बाइक पर सवार दो उचक्कों ने रुपए भरा थैला झपट लिया और फरार हो गए।

अपराधी पहले से कर चुका था रेकी

पुलिस के अनुसार अपराधी ने जिस तरह घटना को अंजाम दिया है उससे लग रहा कि पहले से रेकी की थी। प्रथम दृष्या पुलिस को यह भी लग रही कि घर से ही रेकी हुई हो। हालांकि बैंक के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगलाने का प्रयास किया जा रहा है। इससे बैंक में किसी तरह अपराधियों की गतिविधि होगी तो पता चल जाएगा।

घर का विवाद भी सामने आ रहा

इस घटना में घर का आपसी विवाद भी सामने आ रहा है। पुलिस का कहना है कि घर में बेटा रहने के बाद वृद्ध मां-बाप को बैंक आना पड़ा। यह एक संदेहास्पद मामला लग रहा है। पुलिस पीड़ित के घर पर भी जाकर छानबीन करेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:One lakh looted from senior citizen in Patna's Fatuha