DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नीतीश मुझे और मेरी पार्टी को बर्बाद करने पर उतारू : उपेंद्र

रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा

रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उन्हें और उनकी पार्टी को बर्बाद कर देने पर उतारू हैं। दलों में तोड़फोड़ करना उनकी नियति है, लेकिन हम दोनों एनडीए में हैं, लिहाजा उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। विधायक के कहीं चले जाने से उनका कुछ नहीं होने वाला है। वे कोई मुख्यमंत्री तो हैं नहीं कि उनका समर्थन कम हो जाएगा।  

कुशवाहा रविवार को पटना में लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान से मिलकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मिलने नई दिल्ली गए थे। सोमवार को वहां समय नहीं मिलने के कारण उनकी मुलाकात अमित शाह से नहीं हो पाई। तब वे पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव से मुलाकत कर पटना लौट आए। आज उन्हें छठ पूजा के लिए पटना लौटना था। उनकी पत्नी वैशाली जिले में जन्दाहा के पास उनके पैतृक गांव जावज में छठ करती हैं। 

उधर शरद यादव से मिलने के बाद भाजपा अध्यक्ष से मिलने के बारे में उन्होंने मीडिया से कहा कि मुलाकात नहीं हो पाई है। अब क्या करना है, यह तो वही बता सकते हैं। कहा कि वह न्यायपालिका का दरवाजा सभी वर्गों के लिए खोलने का जो अभियान चला रहे हैं उसी का समर्थन मांगने गए थे। उन्होंने कहा कि बिहार में शरद यादव सामाजिक न्याय के सबसे बड़े नेता हैं। उनकी पार्टी भी सामाजिक न्याय की अवधारणा पर चलती है। लिहाजा उनकी मुलाकात श्री यादव से होती रहती है। 

बता दें कि उपेन्द्र कुशवाहा बिहार में सीट बंटवारे के एनडीए का फार्मूला घोषित होते ही अरवल में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव से मिले थे। एक दिन बाद ही भाजपा अध्यक्ष ने उन्हें मिलने के दिल्ली बुलाया था, लेकिन वे कार्यक्रमों में व्यस्त रहने का हवाला देकर उस दिन नहीं गए। आज उनकी मुलाकात शरद यादव से हुई। अमित शाह से मिलने का समय नहीं मिल पाया। ऐसे में श्री कुशवाहा भीतर-भीतर खिचड़ी पका रहे हैं या खीर यह तो आने वाले समय में पता चलेगा, लेकिन राजनीतिक हलकों में चर्चा है कि उनके कदम महागठबंधन की ओर बढ़ रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Nitish should bring me and my party to ruin Upendra kushwaha

'हिन्दुस्तान स्मार्ट' अख़बार की कॉपी पाने के लिए, नीचे दिए फॉर्म को भरे

* आपके द्वारा दी गयी जानकारी किसी से साझा नहीं की जाएगी व केवल हिन्दुस्तान अख़बार द्वारा आपसे संपर्क करने के लिए इस्तमाल की जाएगी।