ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटना...और नीतीश कुमार ने कहा, नेताओं का भी रिटायरमेंट तय हो

...और नीतीश कुमार ने कहा, नेताओं का भी रिटायरमेंट तय हो

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को बेहतर कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया। मौके पर डीजीपी पीके ठाकुर के रिटायरमेंट का जिक्र करते हुए कहा कि सरकारी सेवाओं में सबके रिटायरमेंट की उम्र...

...और नीतीश कुमार ने कहा, नेताओं का भी रिटायरमेंट तय हो
हिन्दुस्तान टीम,पटनाMon, 26 Feb 2018 01:13 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को बेहतर कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया। मौके पर डीजीपी पीके ठाकुर के रिटायरमेंट का जिक्र करते हुए कहा कि सरकारी सेवाओं में सबके रिटायरमेंट की उम्र निर्धारित है। लेकिन हमलोगों के लिए (राजनेताओं के लिए) कोई समयसीमा ही नहीं है। कभी-कभी तो हमको काम करते हुए ऐसा लगता है कि देश के संविधान में परिवर्तन होना चाहिए कि अनिश्चित काल तक किसी को काम करने की जरूरत नहीं है। ऐसा प्रावधान हो कि एक निश्चित काल तक ही लोग काम करेंगे।

मुख्यमंत्री शनिवार को मिथिलेश स्टेडियम में पुलिस सप्ताह कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। कहा कि बिहार में कानून का राज है और आगे भी रहेगा। बिहार में प्रति एक लाख व्यक्ति पर साल में 157.4 अपराध हुए व राष्ट्रीय स्तर पर यह आंकड़ा 233.6 है। अपराध के मामले में बिहार का स्थान देश में 22 वां और महिलाओं के साथ हुए अपराध के मामले में 29 वां है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें