ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनालालू प्रसाद राजनीति के भूले बिसरे गीत हो गए : संजय

लालू प्रसाद राजनीति के भूले बिसरे गीत हो गए : संजय

जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि लालू प्रसाद राजनीति के भूले बिसरे गीत हो गए हैं। कहा कि जिस तरह फ्लॉप हीरो अपनी पुरानी फिल्म देखकर खुद का मनोरंजन करते हैं, उसी तरह लालू प्रसाद भी अपनी...

लालू प्रसाद राजनीति के भूले बिसरे गीत हो गए : संजय
हिन्दुस्तान टीम,पटनाThu, 07 Dec 2017 09:54 PM
ऐप पर पढ़ें

जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि लालू प्रसाद राजनीति के भूले बिसरे गीत हो गए हैं। कहा कि जिस तरह फ्लॉप हीरो अपनी पुरानी फिल्म देखकर खुद का मनोरंजन करते हैं, उसी तरह लालू प्रसाद भी अपनी पुरानी बातों को याद करके वाहवाही लूटते हैं। पर ब्लैक एंड व्हाइट की तरह नए जमाने के लोग इन्हें देखना-सुनना पसंद नहीं करते।

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि बिहार में जब नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने, तब लोगों ने जाना कि विकास किसे कहते हैं। नीतीश कुमार ने बिहार में विकास करके दिखाया। वे अब विकास की नई इबारत लिख रहे हैं। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद को विकास की दीवार पर लिखी इबारत को पढ़ने में दिक्कत हो रही है, क्योंकि उनका और विकास का कभी आमना-सामना हुआ ही नहीं है। लालू प्रसाद की डिक्शनरी में विकास शब्द न पहले था, न है और न रहेगा।

श्री सिंह ने कहा कि जब लालू ने बिहार में कमान संभाला, तब कुछ चीजों का विकास जरूर हुआ। अपहरण और हत्या उद्योग चरम पर था। नरसंहार आम बात थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें