ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनाएनडीए में जल्द होगा सीटों का बंटवारा : बशिष्ठ

एनडीए में जल्द होगा सीटों का बंटवारा : बशिष्ठ

प्रदेश जदयू अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि एनडीए में सीटों का बंटवारा जल्द हो जाएगा। माहौल अच्छा है और बातचीत शुरू हो जाएगी तो सामान्य ढंग से इस पर फैसला भी हो...

एनडीए में जल्द होगा सीटों का बंटवारा : बशिष्ठ
हिन्दुस्तान टीम,पटनाThu, 06 Sep 2018 09:15 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रदेश जदयू अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि एनडीए में सीटों का बंटवारा जल्द हो जाएगा। माहौल अच्छा है और बातचीत शुरू हो जाएगी तो सामान्य ढंग से इस पर फैसला भी हो जाएगा।

राज्यसभा सदस्य श्री सिंह ने गुरुवार को दिल्ली से पटना पहुंचने पर मीडिया से बातचीत में कहा कि एनडीए में सीट बंटवारा कोई समस्या नहीं है। भाजपा-जदयू में अच्छा तालमेल है। गठबंधन और सरकार दोनों बेहतर ढंग से साथ काम कर रहे हैं। लम्बे समय से साथ रहे भी हैं, इसलिए सीट बंटवारे में कोई जटिलता नहीं है न ही कोई जिच आएगी। मुख्यमंत्री एवं जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बीच इस मुद्दे पर एक राउंड की बातचीत भी हो चुकी है। सबकुछ अच्छे माहौल में तय हो जाएगा।

गौरतलब है कि जदयू की राज्य कार्यसमिति की बैठक 16 सितम्बर को एक अणे मार्ग में होनी है। इसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष समेत दल के सभी शीर्ष नेता शामिल होंगे। पहले भी बशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा था कि इस बैठक के पहले एनडीए में लोकसभा सीटों का बंटवारा हो जाने की उम्मीद है। हालांकि श्री सिंह ने गुरुवार को साफ किया कि हाल-फिलहाल इस मुद्दे पर भाजपा-जदयू के नेताओं के बीच कोई बैठक हुई है, इसकी जानकारी उन्हें नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें