ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनाडेयरी फार्म में दूध देकर लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या

डेयरी फार्म में दूध देकर लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या

लाइसेंसी हथियार से दूध विक्रेता नीलेश यादव उर्फ बजरंगी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात रविवार की सुबह सालिमपुर थाना के अलीपुर गांव में हुई। हत्या की घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने दो घंटे से अधिक...

डेयरी फार्म में दूध देकर लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,पटनाMon, 28 May 2018 12:48 AM
ऐप पर पढ़ें

लाइसेंसी हथियार से दूध विक्रेता नीलेश यादव उर्फ बजरंगी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात रविवार की सुबह सालिमपुर थाना के अलीपुर गांव में हुई। हत्या की घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने दो घंटे से अधिक समय तक फोरलेन को जाम रखा। बाद में पुलिस के समझाने पर मामला शांत हुआ और लोगों ने सड़क जाम हटाया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर लिया। प्रथम दृष्टया यह बात सामने आयी है कि हत्या के पीछे का कारण जमीन का विवाद है। आरोप विजय नाम के शख्स पर लगा है। पुलिस उसकी तलाश में अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है। 

  • सालिमपुर थाना के अलीपुर गांव में हुई घटना, आरोपित की तलाश में छापेमारी कर रही पुलिस 
  • जमीन की खरीद-बिक्री को लेकर विजय, बजरंगी व करियप्पा के बीच चल रहा था झगड़ा 

झड़प दूसरे के साथ हो रही थी, बजरंगी को देख चला दी गोली: दरअसल, हत्या के आरोपित विजय की बहस करियप्पा के साथ हो रही थी। इसी बीच डेयरी से दूध लेकर लौटा रहा बजरंगी वहां पहुंच गया और बीच-बचाव करने लगा। उसे देख कर विजय अपने घर में गया और लाइसेंसी हथियार से गोली चला दी जो बजरंगी को जा लगी। गर्दन में गोली लगते ही वह गिर गया। बाद में परिजन उसे स्थानीय अस्पताल में ले गये, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जमीन की खरीद-बिक्री को लेकर विजय और बजरंगी व करियप्पा के बीच झगड़ा चल रहा था।
परिजनों के बयान पर दर्ज हुई एफआईआर : मृतक के परिजनों के बयान पर सालिमपुर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। पोस्टमार्टम करवाने के बाद पुलिस ने शव को परिजनों के हवाले कर दिया। 
सालिमपुर में गश्ती व्यवस्था फेल: सालिमपुर इलाके में गश्ती व्यवस्था पूरी तरह से फेल है। फोरलेन पर भी पुलिस नजर नहीं रखती जिस कारण असामाजिक तत्वों का मनोबल बढ़ गया है। कई दिनों से आला अफसरों ने ग्रामीण इलाके का निरीक्षण नहीं किया है जिस कारण यहां थानेदार मनमानी करते हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें