ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनामनी लॉन्ड्रिंग मामला: मीसा भारती के CA को मिली जमानत, कोर्ट ने रखी ये शर्त

मनी लॉन्ड्रिंग मामला: मीसा भारती के CA को मिली जमानत, कोर्ट ने रखी ये शर्त

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी व राज्‍यसभा सांसद मीसा भारती को राहत मिली है। दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने सोमवार को ईडी द्वारा गिरफ्तार मीसा के सीए राजेश...

मनी लॉन्ड्रिंग मामला: मीसा भारती के CA को मिली जमानत, कोर्ट ने रखी ये शर्त
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 04 Sep 2017 06:18 PM
ऐप पर पढ़ें

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी व राज्‍यसभा सांसद मीसा भारती को राहत मिली है। दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने सोमवार को ईडी द्वारा गिरफ्तार मीसा के सीए राजेश अग्रवाल को जमानत दे दी है। कोर्ट ने राजेश अग्रवाल को कोर्ट में 2 लाख की जमानत राशि पर जमानत दी है।

बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी ने 23 मई को राजेश को गिरफ्तार किया था। सूत्रों के मुताबिक राजेश अग्रवाल की फर्जी कंपनियों के जरिए 8 हजार करोड़ के घोटाले के मामले में गिरफ्तारी हुई थी। राजेश अग्रवाल पर लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा यादव को धन मुहैया कराने का भी आरोप है। 

इससे पहले ईडी ने लालू यादव के दिल्‍ली, गुड़गांव समेत 22 ठिकानों पर छापेमारी की थी। राजद नेता और लालू के करीबी प्रेम चंद गुप्‍ता के ठिकानों पर भी छापे मारे गए थे। इसके बाद लालू परिवार पर सीबीआई, आयकर विभाग और ईडी का शिकंजा कसता चला गया। बताया जा रहा है कि ये छापेमारी 1000 करोड़ के लैंड डील से जुड़ी हुई हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें