ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनाPHOTO: कैरोल गीत से छात्राओं ने दिया शांति और प्रेम का संदेश

PHOTO: कैरोल गीत से छात्राओं ने दिया शांति और प्रेम का संदेश

आज का ये दिन शुभ दिन है, आज की ये रात शुभ आओ हम करें प्यार से शुरू प्यार के मसीहा की बात। तेरे लिए मेरे लिए आया हा वो सबके लिए इस कैरोल गीत के साथ छात्राओं ने दुनिया में प्रेम और शांति का संदेश देने...

कैरोल गीत से छात्राओं ने दिया शांति और प्रेम का संदेश
1/ 3कैरोल गीत से छात्राओं ने दिया शांति और प्रेम का संदेश
कैरोल गीत से छात्राओं ने दिया शांति और प्रेम का संदेश
2/ 3कैरोल गीत से छात्राओं ने दिया शांति और प्रेम का संदेश
कैरोल गीत से छात्राओं ने दिया शांति और प्रेम का संदेश
3/ 3कैरोल गीत से छात्राओं ने दिया शांति और प्रेम का संदेश
पटना | कार्यालय संवाददाताTue, 18 Dec 2018 04:55 PM
ऐप पर पढ़ें

आज का ये दिन शुभ दिन है, आज की ये रात शुभ आओ हम करें प्यार से शुरू प्यार के मसीहा की बात। तेरे लिए मेरे लिए आया हा वो सबके लिए इस कैरोल गीत के साथ छात्राओं ने दुनिया में प्रेम और शांति का संदेश देने वाले भगवान यीशा मसीह को याद किया। मौका था वीमेंस कॉलेज में कैरोल सिंगिंग प्रतियोगिता का। सोमवार को वीमेंस कॉलेज में कैरोल सिंगिग की धूम देखी गई। 

छात्राओं के बीच कैरोल सिंगिंग प्रतियोगिता का आयोजित की गई थी।  इस प्रतियोगिता में आठ समूह हिंदी गायन के और 07 समूह अंग्रेजी गायन के थे। कोड संख्या पांच ने हिंदी में कैराले सिगिंग कर सबका मंत्रमुग्ध कर दिया। जज फादर ऑस्बुल्ड सल्ताना ने सभी को बधाई और क्रिसमस की शुभकामनाएं दी। कैरोल सिंगिंग में भूगोल विभाग की छात्राओं को पहला स्थान मिला। साइकोलॉजी विभाग को दूसरा और सीईएमएस को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ। अंग्रेजी कैरोल सिंगिंग में समाजशास्त्र विभाग को पहला स्थान मिला। कॉलेज की प्राचार्य डॉ सिस्टर एम रश्मि एसी ने सभी छात्राओं को सममानित किया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें