DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नाले में मिला राजमिस्त्री का शव, हत्या की आशंका

नाले में शव के मिलने से सनसनी फैल गयी। एसके पुरी थानांतर्गत पुनाईचक गुमटी के समीप स्थित नाले में बुधवार की सुबह साढ़े नौ बजे स्थानीय लोगों की नजर लाश पर पड़ी। आनन-फानन में लोगों ने पुलिस को खबर दी।

इधर, मौके पर पहुंचे एसकेपुरी थानेदार अरविंद कुमार ने घटना की छानबीन की। पुलिस ने किसी तरह शव को नाले से बाहर निकाला। मृतक की शिनाख्त शिव राउत (40) के रूप में की गई है जो शास्त्रीनगर पम्प हाउस के समीप का रहने वाला था। उसके अंडरवियर के अंदर एक बोतल मिली जिसमें शराब भरी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया। बकौल एसके पुरी थानेदार शव पर किसी तरह के जख्म के निशान नहीं मिले हैं।

हत्या या हादसा, छानबीन में जुटी पुलिस

नाले से शव मिलने के बाद पुलिस तफ्तीश में जुट गई है। हत्या और हादसे दोनों पहलुओं पर जांच की जा रही है। राजमिस्त्री का काम करने वाला शिव रविवार की सुबह अपने घर से निकला था। परिजनों ने खोजबीन की लेकिन दो दिनों से उसका कोई अता-पता नहीं चला। परिजनों ने शिव की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी किसी थाने में दर्ज नहीं करवाई थी।

शराब तो नहीं बनी मौत का कारण

कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि नशे में धुत होने के कारण वह नाले में डूब गया होगा जिससे शिव की मौत हो गई। इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि शराब को लेकर कोई झंझट हुई हो जिसके बाद साजिश के तहत किसी ने उसे मार डाला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद यह पता चलेगा कि राजमिस्त्री की मौत कैसे हुई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mason's body found in drainage