ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनादरभंगा से पटना जा रही लेक्चरर के साथ मारपीट और लूट

दरभंगा से पटना जा रही लेक्चरर के साथ मारपीट और लूट

गंगाब्रिज थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर रात महात्मा गांधी सेतु के पाया नम्बर 20 के नजदीक एक महिला लेक्चरर से छिनतई और मारपीट की घटना हुई है, लेकिन स्थानीय लोगों द्वारा उक्त महिला से अभद्र व्यवहार...

दरभंगा से पटना जा रही लेक्चरर के साथ मारपीट और लूट
हाजीपुर हिन्दुस्तान टीमWed, 10 Apr 2019 01:18 AM
ऐप पर पढ़ें

गंगाब्रिज थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर रात महात्मा गांधी सेतु के पाया नम्बर 20 के नजदीक एक महिला लेक्चरर से छिनतई और मारपीट की घटना हुई है, लेकिन स्थानीय लोगों द्वारा उक्त महिला से अभद्र व्यवहार की भी बात बता रहे हैं। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।

घटना के बारे में गंगाब्रिज थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने बताया कि दरभंगा कॉलेज की एक लेक्चरर दरभंगा से पटना बस से जा रही थीं, लेकिन शाम में महात्मा गांधी सेतु पर जाम होने के कारण उक्त लेक्चरर ने एक बाइक सवार से लिफ्ट लिया। उक्त बाइक सवार ने महिला को लिफ्ट दिया और बाइक पर लेकर पीपा पुल से पटना ले जाने की बात कहते हुए तेरसिया की ओर उतर गया, लेकिन 20 नम्बर पाया के नजदीक जैसे ही बाइक सवार पहुंचा उसने महिला से बैग छीन लिया और मारपीट करने लगा।

इस दौरान उसने अभद्र व्यवहार करने लगा। अचानक इस घटना से महिला घबरा गयी और चिल्लाने लगी। इस पर बाइक सवार युवक फरार हो गया। महिला ने थाना को सूचना दी ।जिसके बाद पुलिस उसे थाना ले आई। थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला ने छिनतई और मारपीट की घटना बताई है। पूरे मामले में महिला को आवेदन देगी उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी। लेकिन इस मामले में स्थानीय लोग उक्त महिला से बाइक सवार युवक द्वारा अभद्र व्यवहार करने की बात बता रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें