ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनासमय रहते सीटें नहीं बंटने से होगा नुकसान : चिराग पासवान

समय रहते सीटें नहीं बंटने से होगा नुकसान : चिराग पासवान

एनडीए में सीटों के बंटवारे के मसले पर लोजपा और मुखर हो चली है।  मंगलवार को लोजपा सांसद चिराग पासवान ने साफ कहा कि अगर समय रहते सीटों का बंटवारा नहीं हुआ तो नुकसान हो सकता है। ट्वीट कर चिराग...

समय रहते सीटें नहीं बंटने से होगा नुकसान : चिराग पासवान
पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरोTue, 18 Dec 2018 11:07 PM
ऐप पर पढ़ें

एनडीए में सीटों के बंटवारे के मसले पर लोजपा और मुखर हो चली है।  मंगलवार को लोजपा सांसद चिराग पासवान ने साफ कहा कि अगर समय रहते सीटों का बंटवारा नहीं हुआ तो नुकसान हो सकता है।

ट्वीट कर चिराग ने कहा कि गठबंधन की सीटों को लेकर कई बार भारतीय जनता पार्टी के नेताओं से मुलाक़ात हुई परंतु अब तक कुछ ठोस बात आगे नहीं बढ़ पायी है। इस विषय पर समय रहते अगर बात नहीं बनी तो इससे नुक़सान भी हो सकता है। वहीं एक अन्य ट्वीट में चिराग ने एनडीए से सहयोगियों के जाने पर भी चिंता जताई। 

चिराग ने कहा कि टीडीपी व रालोसपा के एनडीए गठबंधन से जाने के बाद यह गठबंधन नाज़ुक मोड़ से गुज़र रहा है। ऐसे समय में भारतीय जनता पार्टी गठबंधन में फ़िलहाल बचे हुए साथियों की चिंताओं को समय रहते सम्मान पूर्वक तरीक़े से दूर करे।

लोकसभा चुनाव को लेकर सीटों के बंटवारे के मसले पर चिराग का यह ट्वीट भाजपा के लिए साफ संदेश है। अन्य पार्टियों की तरह लोजपा भी चाहती है कि समय रहते सीटों का बंटवारा हो जाए ताकि लोस चुनाव को लेकर तैयारी की जा सके।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें