ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार पटनालालू की मांग: जुर्माने के बाद अब राजनीति छोड़ें नीतीश

लालू की मांग: जुर्माने के बाद अब राजनीति छोड़ें नीतीश

राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने कहा कि कोर्ट ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बीस हजार रुपये का जुर्माना लगाया है। आरोप लगाया कि दिल्ली हाईकोर्ट ने उनपर यह जुर्माना दूसरे का कंटेंट चुराकर अपने नाम से किताब...

लालू की मांग: जुर्माने के बाद अब राजनीति छोड़ें नीतीश
लाइव हिन्दुस्तान टीम,पटनाSat, 05 Aug 2017 07:34 PM
ऐप पर पढ़ें

राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने कहा कि कोर्ट ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बीस हजार रुपये का जुर्माना लगाया है। आरोप लगाया कि दिल्ली हाईकोर्ट ने उनपर यह जुर्माना दूसरे का कंटेंट चुराकर अपने नाम से किताब छापने के लिए लगाया है। कहा कि अगर मुझे सजा होने पर राजनीति से बाहर कर दिया गया तो अब नीतीश कुमार को क्यों नहीं बाहर किया जाए? उनपर भी चोरी का आरोप साबित हो चुका है।

श्री प्रसाद ने कहा कि धीरे-धीरे नीतीश कुमार के सभी कारनामे सामने आएंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि पटना के आद्री के सचिव सदस्य शैबाल गुप्ता ने सीएम नीतीश कुमार के नाम से एक पुस्तक प्रकाशित की थी।

पुसतक का नाम ‘स्पेशल कैटेगरी स्टेटस : ए केस फॉर बिहार है। शिक्षाविद् अतुल कुमार ने एक केस दायर कर कहा था कि यह पुस्तक उनके शोध कार्य का चुराया हुआ संस्करण है। दिल्ली हाईकोर्ट ने कॉपीराइट उल्लंघन के मामले में नीतीश कुमार पर बीस हजार का जुर्माना लगाया है।

epaper