Lalu says, why not Nitish kumar should out from politics - लालू की मांग: जुर्माने के बाद अब राजनीति छोड़ें नीतीश DA Image
16 दिसंबर, 2019|4:48|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लालू की मांग: जुर्माने के बाद अब राजनीति छोड़ें नीतीश

नीतीश कुमार क्यों न हों राजनीति से बाहर : लालू

राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने कहा कि कोर्ट ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बीस हजार रुपये का जुर्माना लगाया है। आरोप लगाया कि दिल्ली हाईकोर्ट ने उनपर यह जुर्माना दूसरे का कंटेंट चुराकर अपने नाम से किताब छापने के लिए लगाया है। कहा कि अगर मुझे सजा होने पर राजनीति से बाहर कर दिया गया तो अब नीतीश कुमार को क्यों नहीं बाहर किया जाए? उनपर भी चोरी का आरोप साबित हो चुका है।

श्री प्रसाद ने कहा कि धीरे-धीरे नीतीश कुमार के सभी कारनामे सामने आएंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि पटना के आद्री के सचिव सदस्य शैबाल गुप्ता ने सीएम नीतीश कुमार के नाम से एक पुस्तक प्रकाशित की थी।

पुसतक का नाम ‘स्पेशल कैटेगरी स्टेटस : ए केस फॉर बिहार है। शिक्षाविद् अतुल कुमार ने एक केस दायर कर कहा था कि यह पुस्तक उनके शोध कार्य का चुराया हुआ संस्करण है। दिल्ली हाईकोर्ट ने कॉपीराइट उल्लंघन के मामले में नीतीश कुमार पर बीस हजार का जुर्माना लगाया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lalu says, why not Nitish kumar should out from politics

'हिन्दुस्तान स्मार्ट' अख़बार की कॉपी पाने के लिए, नीचे दिए फॉर्म को भरे

* आपके द्वारा दी गयी जानकारी किसी से साझा नहीं की जाएगी व केवल हिन्दुस्तान अख़बार द्वारा आपसे संपर्क करने के लिए इस्तमाल की जाएगी।