DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लालू और केसी त्यागी के सुर मिले, छेनी से भी नहीं टूटेगा महागठबंधन

राजद प्रमुख लालू प्रसाद और जदयू के ´प्रधान महासचिव सह राष्ट्रीय प्रवक्ता केसी त्यागी के सुर एक हो गए हैं। दोनों महागठबंधन को अटूट बता रहे हैं। लालू ने कहा कि छेनी से मारने पर भी महागठबंधन नहीं टूटेगा, वहीं केसी त्यागी ने कहा कि 2020 क्या 2025 तक महागठबंधन चलेगा। महागठबंधन में कोई मतभेद नहीं है। महागठबंधन अटूट है। लालू ने कहा कि  भाजपा जितना भी प्रयास कर ले कुछ नहीं होने वाला है। 

श्री प्रसाद बुधवार को रांची गए। रांची रवाना होने से पूर्व हवाई अड्डे पर प्रेस के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा की दाल गलने वाली नहीं है। बार-बार एक ही बात को बताने की जरूरत नहीं कि महागठबंधन अटूट है। आजम खान के बयान पर उन्होंने कहा कि आतंकवादी कोई हो महिला हो या पुरुष, आतंकवादी ही होता है। 

केसी त्यागी ने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव को लेकर गठबंधन के तीनों घटक दलों के अलग-अलग विचार हैं। पार्टी अपनी नीतियों के अनुसार निर्णय ले चुकी है और वोट करने के लिए स्वतंत्र है। लेकिन इस एक फैसले से गठबंधन पर कोई असर नहीं होगा। सरकार की नीतियों के क्रियान्वयन में कोई बाधा या परेशानी नहीं है। दल के नेताओं में भी सरकार के मसले पर कोई मतभेद नहीं है। 

प्रवक्ता ने कहा कि बिहार की जनता ने बड़ी उम्मीद के साथ जनादेश दिया है। इस जनादेश का सम्मान करना जदयू के साथ-साथ राजद व कांग्रेस की भी प्रतिबद्धता है। महागठबंधन की उम्र कैसे बढ़े, इसके लिए तीनों दलों को प्रयास करना होगा। तीनों दलों की जिम्मेवारी है कि किसी भी नेता के खिलाफ टिप्पणी न करें। कहा कि कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के बयान ने हमें आहत किया था, जिस पर जदयू ने नाराजगी जाहिर की थी।

फिलहाल गठबंधन में कोई विवाद नहीं बचा है। गठबंधन के सभी दल मिलकर बिहार में हो रहे विकास को रफ्तार देंगे। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि भाजपा की कोशिश कामयाब नहीं होगी। बिहार का महागठबंधन अटूट है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lalu says in his style, Great ally will not break even hitting by chisle