ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनालालू की सत्ता में वापसी नीतीश के चेहरे पर : पासवान

लालू की सत्ता में वापसी नीतीश के चेहरे पर : पासवान

केन्द्रीय मंत्री एवं लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार के चेहरे पर लालू प्रसाद की सत्ता में वापसी हुई थी। नीतीश कुमार सुशासन के प्रतीक हैं और लालू प्रसाद भ्रष्टाचार के...

लालू की सत्ता में वापसी नीतीश के चेहरे पर : पासवान
हिन्दुस्तान टीम,पटनाTue, 28 Nov 2017 06:51 PM
ऐप पर पढ़ें

केन्द्रीय मंत्री एवं लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार के चेहरे पर लालू प्रसाद की सत्ता में वापसी हुई थी। नीतीश कुमार सुशासन के प्रतीक हैं और लालू प्रसाद भ्रष्टाचार के पोषक। लालू अकेले चुनाव लड़कर देख चुके हैं। बेटी मीसा भारती ओर पत्नी राबड़ी देवी तक को नहीं जिता सके थे।

श्री पासवान सोमवार को पार्टी के स्थापना दिवस समारोह को संबोधित कर रहे थे। कार्यक्रम का आयोजन बापू सभागार में हुआ था। श्री पासवान ने कहा कि अगले चुनाव में लालू प्रसाद को पता चल जाएगा। अब जनता भ्रष्टाचार को बर्दाश्त करने वाली नहीं है। लालू प्रसाद अपनी कमियों को छुपाने के लिए दूसरे नेताओं पर आरोप लगाते रहते हैं। थोड़ी सुरक्षा कम हुई तो हंगामा मचा रहे हैं। उन्हें पता होना चाहिए कि एनडीए की सरकार में ही मेरी सुरक्षा भी कम कर दी गई थी। बावजूद हमने किसी से शिकायत नहीं की।

श्री पासवान ने कहा कि साढ़े तीन साल में केन्द्र सरकार ने बेहतर काम किया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के काम से उनकी साख तो दुनिया में बढ़ी ही है देश की प्रतिष्ठा भी काफी बढ़ी है। नोटबंदी से कालाधन पर अंकुश लगा है। जीएसटी भी केन्द्र सरकार का अच्छा कदम है। इससे देशभर में एक टैक्स हो गया।

उन्होंने कहा कि लोजपा ने एक करोड़ कार्यकर्ता बनाने का लक्ष्य तय किया है। सदस्यों की संख्या लगभग 50 लाख पहुंच गई है। 31 जनवरी तक यह अभियान चलेगा। यही कारण है कि बचपन की लड़खड़ाहट को पार करते हुए पार्टी ने जवानी की दहलीज पर कदम रख दिया है। हमलोग कई बार सरकार में रहे, लेकिन आज तक भ्रष्टाचार का कोई आरोप हम पर नहीं लगा। कई पार्टियां जमीन खरीदने में लगी रहती हैं, लेकिन लोजपा के किसी खाते में चार-पांच लाख से अधिक रुपये नहीं होते।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें