ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनालालू प्रसाद की हालत ठीक नहीं : जगदानंद सिंह

लालू प्रसाद की हालत ठीक नहीं : जगदानंद सिंह

रिम्स में इलाजरत राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से शनिवार को बक्सर के पूर्व सांसद जगदानंद सिंह ने मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य पर चिंता जतायी। उन्होंने बताया कि लालू प्रसाद की हालत बहुत ज्यादा खराब...

लालू प्रसाद की हालत ठीक नहीं : जगदानंद सिंह
हिन्दुस्तान टीम,पटनाSun, 20 Oct 2019 01:40 AM
ऐप पर पढ़ें

रिम्स में इलाजरत राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से शनिवार को बक्सर के पूर्व सांसद जगदानंद सिंह ने मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य पर चिंता जतायी। उन्होंने बताया कि लालू प्रसाद की हालत बहुत ज्यादा खराब है। उनकी तबीयत दिनोंदिन खराब होती जा रही है, लेकिन सभी संवेदनहीन बने हुए हैं। तेजस्वी यादव को भी लालू प्रसाद से मुलाकात करना था, लेकिन शाम हो जाने की वजह से वे अपने पिता से नहीं मिल पाए। मुजफ्फरपुर के पूर्व सांसद अर्जुन राय ने भी लालू प्रसाद से मुलाकात की।

राजद प्रवक्ता अनिता यादव ने बताया कि मिलने का समय पांच बजे तक ही दिया गया था, लेकिन तेजस्वी यादव के आने में देर हो गई, जिसके बाद वे होटल में रुक गए। उन्होंने मुलाकात के लिए पहले से ही जेल प्रबंधन से समय ले रखा था। जगदानंद सिंह ने कहा कि अब तो लालू प्रसाद का मेडिकल बुलेटिन भी जारी नहीं किया जा रहा है, लेकिन इसकी शिकायत किससे की जाए। ऐसे लोगों से क्या मांग की जाए, जिनकी संवेदना मर चुकी है। उन्होंने विपक्ष पर प्रहार करते हुए कहा कि विपक्षियों की रैली में अब भीड़ नहीं होती है। तेजस्वी अब बिहार की पहली पसंद बन चुके हैं और अब जनता उन्हें बिहार का अगला सीएम बनाएगी।

महागठबंधन है और आगे भी रहेगा : अर्जुन राय

पूर्व सांसद अर्जुन राय ने कहा कि देश में गरीब, शोषित-पीड़ितों की आवाज को जेल में कैद कर दिया गया है। लालू प्रसाद की हालत ठीक नहीं है। जेल मैनुअल में सुधार की जरूरत है। सप्ताह में सिर्फ तीन लोगों को ही मिलने देना ठीक नहीं है। इसमें बदलाव की जरूरत है। उपचुनाव में गठबंधन के बिखरने के सवाल पर अर्जुन राय ने कहा कि महागठबंधन है और आगे भी रहेगा। उपचुनाव को हम सेमीफाइनल के रूप में देख रहे हैं। इसलिए इसमें थोड़ा प्रयोग हो रहा है। विधानसभा का चुनाव फाइनल होगा, उसमें महागठबंधन के साथ मिल कर लड़ा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें