ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनातर्क व तथ्य से लालू का वास्ता नहीं : मोदी

तर्क व तथ्य से लालू का वास्ता नहीं : मोदी

उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू प्रसाद पर आरोप लगाया है कि उनका कभी तर्क व तथ्य से वास्ता नहीं रहा। जांच एजेंसियां उनसे करोड़ों की बेनामी संपत्ति का हिसाब मांग रही है पर वे तथ्यपूर्ण जवाब...

तर्क व तथ्य से लालू का वास्ता नहीं : मोदी
हिन्दुस्तान टीम,पटनाSun, 19 Nov 2017 08:49 PM
ऐप पर पढ़ें

उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू प्रसाद पर आरोप लगाया है कि उनका कभी तर्क व तथ्य से वास्ता नहीं रहा। जांच एजेंसियां उनसे करोड़ों की बेनामी संपत्ति का हिसाब मांग रही है पर वे तथ्यपूर्ण जवाब नहीं दे रहे हैं।

ट्वीट कर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में लालू प्रसाद का भाषण अवसाद भरा था। राजनीतिक मंच से हवा में सवाल करते हैं कि किसकी सम्पत्ति ले ली, जबकि कई लोगों की सम्पत्ति लिखवाने के दस्तावेजी सबूत की फाइलें पब्लिक डोमेन में पड़ी हैं। राजद को अब नेतृत्व में बदलाव पर ज्यादा गंभीरता से सोचना चाहिए।

उन्होंने कहा है कि स्त्री स्वाभिमान की रक्षा करते हुए आत्म बलिदान (जौहर) करने वाली वीरांगना पद्मावती पर आपत्तिजनक फिल्म बनाने का विरोध करना जायज है, लेकिन लालू प्रसाद ने भाजपा-विरोध के कारण खिलजी मानसिकता के लोगों का भी समर्थन कर दिया था। उनके पुत्र तेजस्वी यादव ने मंत्री रहते हुए पद्मावती फिल्म के निर्माताओं को बिहार आने का न्योता दिया था। वे राजनीतिक फायदे के लिए राष्ट्रीय सम्मान को रौंदने से भी नहीं हिचकते। अब शायद लालू प्रसाद को थोड़ी सुबुद्धि आई कि वे पद्मावती पर अपने बयान से पलट गए।

राहुल गांधी पर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि गुजरात में जातीय वोट बैंक की राजनीति के तहत ही कांग्रेस उपाध्यक्ष ने बिना ठीक से जाने-समझे जिस युवा नेता से अकेले में मुलाकात की, उसकी विवादास्पद सीडी वायरल होने के बाद से पाटीदार आंदोलन के पांच प्रमुख नेता भाजपा में आ चुके हैं। सच्चाई है कि कांग्रेस नेता दिसंबर में पार्टी का ताज पहनने से पहले पराजय के कांटों का इंतजाम कर चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें