अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लालू व तेजस्वी ने पार्टी की जीत जनता को समर्पित किया

लालू व तेजस्वी ने पार्टी की जीत जनता को समर्पित किया

राजद प्रमुख लालू प्रसाद एवं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने उप चुनाव में पार्टी के उम्मीदवारों की जीत को बिहार की जनता को समर्पित किया। मंगलवार को लालू प्रसाद ने अपने ट्विटर हैंडलर के माध्यम से ट्वीट किया कि षड्यंत्र और साजिश का कड़वा तेल जितना लालू पर फेंकोगे उसकी लालटेन उतनी ही धधक के जलेगी। राजद प्रमुख ने ट्वीट किया कि बिहार की महान न्यायप्रिय जनता को कोटि-कोटि प्रणाम। ये असत्य पर सत्य की जीत है।

वहीं, तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि लालू को नहीं एक विचार को कैद किया गया है। यही विचारधारा एनडीए के अहंकार को चूर-चूर करेगी। उन्होंने कहा कि हमने जनता की अदालत में बड़ी विनम्रता से अपनी बात रखी। जनता के प्यार ने विनम्रता और शक्ति प्रदान की है। बाकी लोकतंत्र में जीत-हार चलती रहती है। तेजस्वी ने यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव को फोन कर उप चुनाव के नतीजों पर बधाई दी।

बाद में पांच देशरत्न मार्ग स्थित आवास पर महागठबंधन की ओर से आयोजित प्रेसवार्ता में तेजस्वी ने मांग की कि जदयू की हार के बाद मुख्यमंत्री इस्तीफा दें। मुख्यमंत्री ने उन्हें जनता के बीच जाने की सलाह दी थी, अब जनता ने हमारा साथ दिया है। उन्होंने आशंका जताई कि अब बिहार में सीबीआई व आईटी की छापेमारी तेज हो जाएगी। उन्होंने जदयू विधायकों से अपील की कि वे महागठबंधन में शामिल हों।

प्रेसवार्ता में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अध्यक्ष कौकब कादरी ने कहा कि यह महागठबंधन की जीत है। वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने कहा कि पूरे बिहार ने स्वीकार कर लिया है कि तेजस्वी ही भविष्य के मुख्यमंत्री हैं। प्रेसवार्ता में विधायक तेजप्रताप यादव, भोला यादव, राजेंद्र राम, शिवचंद्र राम आदि मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lalu and Tejaswi told the win of public