class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीएम की लोकप्रियता से घबरा गए हैं लालू : मोदी

पीएम की लोकप्रियता से घबरा गए हैं लालू : मोदी

उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि गरीब परिवार में जन्मे नरेंद्र भाई मोदी को गुजरात की जनता ने तीन बार मुख्यमंत्री बनाने के बाद उनकी सेवाओं से खुश होकर उनके प्रधानमंत्री बनने का मार्ग प्रशस्त किया। देश को भ्रष्टाचार-मुक्त शासन देने वाले प्रधानमंत्री की अपार लोकप्रियता से लालू प्रसाद जैसे लोगों को इतनी जलन हो रही है कि वे लगातार अमर्यादित बयान दे रहे हैं।

ट्वीट कर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि असंसदीय भाषा राजद नेता की हताशा का ही संकेत है। कभी लालू प्रसाद खुद को कृष्ण का अवतार बताते थे। अब वे राहुल गांधी की भक्ति में इतने डूब गए हैं कि उन्हें भगवान का आठवां अवतार बता रहे हैं। राहुल उस कांग्रेस के अध्यक्ष बनने वाले हैं, जिसने 60 साल के लंबे शासन में रामलखन सिंह यादव जैसे नेताओं को हाशिये पर रखकर उनका अपमान किया। क्या राजद अगला जन्माष्टमी मथुरा में नहीं, दिल्ली में राहुल गांधी के घर मनाएगा?

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि कृषि के बाद सबसे ज्यादा रोजगार देने वाले कपड़ा उद्योग में केंद्र सरकार ने 64 हजार करोड़ का निवेश कर 19 टेक्सटाइल पार्कों के निर्माण को मंजूरी दी। इससे कपड़ा उद्योग में 50 हजार लोगों को रोजगार मिला। एनडीए सरकार वर्ष 2019 तक एक करोड़ लोगों को रोजगार देने के लक्ष्य को पूरा करेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Laloo is nervous about the popularity of PM : Modi
 पटना का टॉप टेन अपराधी पंकज शर्मा गिरफ्तार, पुलिस ने जाल बिछा कर पकड़ा मिशन इंद्रधनुष के तहत टीकाकरण की शुरुआत