अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

घर वाले सो रहे थे, चोरों ने उड़ा लिए ढाई लाख के सामान

घर में परिवार के सदस्य गहरी नींद में सो रहे थे, चोरों ने नकदी समेत ढाई लाख रुपये के सामान उड़ा लिए। घटना बुधवार देर रात गर्दनीबाग थाने के राजपुताना मोहल्ले में बीडी सिंह के घर में हुई। चोर छत के सहारे सीढ़ी के रास्ते कमरे में दाखिल हुए थे।

चोरों ने कमरे में रखा लैपटॉप, दो मोबाइल, 25 हजार नकद व करीब डेढ़ लाख रुपये के गहने चुरा लिए। घटना के समय बीडी सिंह के परिवार के सदस्य घर में अलग-अलग कमरे में सो रहे थे। गुरुवार सुबह सूचना मिलने पर पहुंची गर्दनीबाग थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पीड़ित बीडी सिंह के बयान पर थाने में अज्ञात चोर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

शोर मचाने पर जुटे पड़ोसी : बीडी सिंह के मुताबिक, बुधवार रात उनके परिवार के सदस्य घर में सो रहे थे। चोर उस कमरे में घुसे जहां अलमीरा रखा हुआ था। चोरों ने अलमीरा का लॉक तोड़कर उसमें रखे 25 हजार रुपये, गहने व अन्य कीमती सामान चुरा लिए। दूसरे कमरे में बेड पर रखे लैपटॉप व दो मोबाइल भी लेकर भाग निकले। सुबह में बीडी सिंह की पत्नी की नींद खुली तो घटना की जानकारी हुई। थानाध्यक्ष ने बताया कि मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरा का फुटेज खंगाला जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lakhs of theft in patna