अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

39 साल बाद हत्या करने वाला अयोध्या से गिरफ्तार

39 साल पहले बिहटा के नेउरी ग्राम में सुगन सिंह की गोली मारकर हत्या करने के आरोपित सुरेश सिंह को पटना पुलिस की विशेष टीम ने अयोध्या से गिरफ्तार किया है। हत्या के आरोपित सुरेश सिंह को गिरफ्तार किया गया था, लेकिन बाद में उसे जमानत मिल गई। न्यायालय में चल रहे ट्रायल के बाद आरोपित को उम्रकैद की सजा मिली। कानून के शिकंजे से बचने के लिए वह अयोध्या चला गया और साधु बनकर साकेत भवन मठ में रहने लगा। सुरेश सिंह ने साधु का वेष धारण कर लिया था, ताकि कोई उसे पहचान न सके। इधर, आरोपित की तलाश में जुटी पटना पुलिस की विशेष टीम ने फैजाबाद अयोध्या स्थित मठ से सुरेश को गिरफ्तार कर लिया। यह मामला इतना हाईप्रोफाइल था कि सुरेश के नहीं पकड़े जाने को लेकर बिहटा के एक पूर्व थानेदार पर गाज भी गिर चुकी है।

पुलिस को बरगलाने की कोशिश : सुरेश सिंह को पकड़ने गए बिहटा थानाध्यक्ष रंजीत सिंह और सुशांत कुमार मंडल को आरोपित ने बरगलाने की भी कोशिश की। हालांकि पुलिस पहले से ही आरोपित की तस्वीर लेकर गयी थी।

अयोध्या में मठ के महंत को कर दिया गायब : पुलिस ने जब इस आरोपित को पकड़ा तो कई सनसनीखेज खुलासे किए। आरोपित सुरेश सिंह ने साकेत भवन मठ के महंत को अपने गुर्गों के साथ मिलकर गायब कर दिया था। इस बाबत अयोध्या थाने में उसके खिलाफ 3 मार्च को एफआईआर भी दर्ज की गई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:killer arrested from Ayodhya