ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनायुवा जदयू पटना के 25 हजार युवाओं को बनाएगा सदस्य

युवा जदयू पटना के 25 हजार युवाओं को बनाएगा सदस्य

राजधानी के 25 हजार युवाओं को युवा जदयू अपने संगठन से जोड़ेगा और उन्हें पार्टी का प्राथमिक सदस्य बनाएगा। पटना में 75 वार्ड हैं और सभी वार्डों में इसके लिए यूथ जदयू को 333 नौजवानों को अपने दल से जोड़ना...

युवा जदयू पटना के 25 हजार युवाओं को बनाएगा सदस्य
हिन्दुस्तान टीम,पटनाSat, 13 Jul 2019 07:19 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी के 25 हजार युवाओं को युवा जदयू अपने संगठन से जोड़ेगा और उन्हें पार्टी का प्राथमिक सदस्य बनाएगा। पटना में 75 वार्ड हैं और सभी वार्डों में इसके लिए यूथ जदयू को 333 नौजवानों को अपने दल से जोड़ना होगा। शनिवार को राट्रीय सचिव रवीन्द्र सिंह की मौजूदगी में पटना नगर युवा जदयू द्वारा सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक हुई। पार्टी कार्यालय में हुई इस बैठक की अध्यक्षता युवा जदयू के महानगर अध्यक्ष राहुल खंडेलवाल ने की।

सदस्यता अभियान के प्रभारी रवीन्द्र प्रसाद सिंह ने पार्टी की ऑनलाइन सदस्यता अभियान की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि ऑनलाइन सदस्य बनने की कोई समय सीमा नहीं है। जदयू के प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि जेपी और लोहिया के सपनों को साकार करने वाले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के युवाओं के रोल मॉडल हैं। पार्टी का यूथ संगठन अधिकाधिक युवाओं तक पहुंचे। युवा जदयू उपाध्यक्ष ओमप्रकाश सेतु ने कहा कि पटना के 75 वार्ड में 25 हजार सदस्य बनाने के लक्ष्य को पाना कोई मुश्किल काम नहीं। बैठक को कमल नोपानी, अरविंद निषाद, रामचरित्र प्रसाद, इम्तियाज अहमद अंसारी, शिबू कुमार, कुमार निरंज, पंकज सिंह, महेन्द्र कुशवाहा, जितेन्द्र मिश्रा, लालमणि कुमार ने भी संबोधित किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें