JDU members to become more than target Basist - लक्ष्य से भी अधिक बनेंगे जदयू के सदस्यः बशिष्ठ DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लक्ष्य से भी अधिक बनेंगे जदयू के सदस्यः बशिष्ठ

प्रदेश जदयू अध्यक्ष व सांसद बशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि जदयू के सदस्यता अभियान को लेकर विभिन्न जिलों से उत्साहजनक रिपोर्ट आ रही है। ऑनलाइन सदस्यता की सुविधा होने से छात्र और युवा भी बड़ी संख्या में जदयू से जुड़ रहे हैं।

श्री सिंह ने बड़ी संख्या में प्रदेश जदयू के नेताओं की मौजूदगी में अपने आवास पर बिहटा, बिक्रम एवं नौबतपुर के कई लोगों को जदयू की सदस्यता दिलायी। कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में जदयू ने हमेशा बड़ी लकीर खींच कर समाज को संदेश दिया। कहा कि इस बार भी हमारे लक्ष्य से अधिक लोग जदयू की सदस्यता लेंगे।

इस मौके पर जदयू के प्रदेश महासचिव अनिल कुमार, मीडिया सेल के प्रदेश अध्यक्ष डा. अमरदीप, कुमार नीरज, सैयद शफीउद्दीन अहमद ‘शीफू, डा. सुभाष चन्द्रशेखर, सैयद नजम आदि मौजूद रहे।

इन्होंने ली सदस्यता

जदयू की सदस्यता लेने वालों में नरेन्द्र कुमार, पप्पू कुमार, मुन्ना जी, बबन कुमार, रामता कुमार, सर्वेश शर्मा, अजय शर्मा, भोला कुमार, अरविन्द कुमार सिंह, सोनू कुमार, सतीश शर्मा, संजय कुमार, कमलेश सिंह, अवधेश सिंह, विष्णु जी, रविन्द्र राय, संतोष कुमार, राजू शर्मा, प्रिंस कुमार, सुनील कुमार आदि प्रमुख हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:JDU members to become more than target Basist

'हिन्दुस्तान स्मार्ट' अख़बार की कॉपी पाने के लिए, नीचे दिए फॉर्म को भरे

* आपके द्वारा दी गयी जानकारी किसी से साझा नहीं की जाएगी व केवल हिन्दुस्तान अख़बार द्वारा आपसे संपर्क करने के लिए इस्तमाल की जाएगी।