ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनाउद्योग मंत्री ने कोलकाता में उद्यमियों को बिहार में निवेश का निमंत्रण दिया

उद्योग मंत्री ने कोलकाता में उद्यमियों को बिहार में निवेश का निमंत्रण दिया

उद्योग मंत्री श्याम रजक ने कोलकाता में उद्योगपतियों से मुलाकात की और उन्हें बिहार में उद्योग लगाने का निमंत्रण दिया। वे तीन दिवसीय विभागीय यात्रा के दौरान सोमवार को कोलकाता पहुंचे। वे मंगलवार को...

उद्योग मंत्री ने कोलकाता में उद्यमियों को बिहार में निवेश का निमंत्रण दिया
हिन्दुस्तान टीम,पटनाTue, 28 Jan 2020 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

उद्योग मंत्री श्याम रजक ने कोलकाता में उद्योगपतियों से मुलाकात की और उन्हें बिहार में उद्योग लगाने का निमंत्रण दिया। वे तीन दिवसीय विभागीय यात्रा के दौरान सोमवार को कोलकाता पहुंचे। वे मंगलवार को बिहार फाउंडेशन के गोवा चैप्टर का उद्घाटन करेंगे।

जानकारी के अनुसार उन्होंने कोलकाता में पश्चिम बंगाल के विभिन्न उद्योगपतियों से सीधी मुलाकात व बैठक की और उन्हें बिहार में आकर उद्योग लगाने का निमंत्रण दिया। बैठक में श्री सीमेंट के मालिक हरि मोहन बांगुर से भी मिले और श्री बांगुर ने बिहार में निवेश के निमंत्रण को स्वीकार किया। उद्योग मंत्री ने निवेशकों को बिहार में आधारभूत संरचना के विकास, विधि-व्यवस्था, बिजली की उपलब्धता इत्यादि की जानकारी दी। कहा कि वे पहले बिहार आकर देखें फिर कोई फैसला लें। बिहार सरकार हरसंभव मदद करने को तैयार है। उद्योग विभाग, बिहार एवं इंडियन चैम्बर ऑफ कॉमर्स के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित इस बैठक में उद्योग सचिव नर्मदेश्वर लाल, निवेश आयुक्त आरए श्रीवास्तव, तकनीकी निदेशक रवीन्द्र प्रसाद भी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें