ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनाराजद के ज्ञान में अशिक्षा, अपराध, भ्रष्टाचार : नीरज

राजद के ज्ञान में अशिक्षा, अपराध, भ्रष्टाचार : नीरज

सूचना जनसम्पर्क मंत्री व वरिष्ठ जदयू नेता नीरज कुमार ने राजद के पोस्टर को लेकर उसपर पलटवार किया है। कहा कि एक राजनीतिक दल के मुखिया होने के बावजूद लालू प्रसाद होटवार जेल में कैदी नम्बर 3351 के रूप...

राजद के ज्ञान में अशिक्षा, अपराध, भ्रष्टाचार : नीरज
हिन्दुस्तान टीम,पटनाSat, 04 Jan 2020 06:45 PM
ऐप पर पढ़ें

सूचना जनसम्पर्क मंत्री व वरिष्ठ जदयू नेता नीरज कुमार ने राजद के पोस्टर को लेकर उसपर पलटवार किया है। कहा कि एक राजनीतिक दल के मुखिया होने के बावजूद लालू प्रसाद होटवार जेल में कैदी नम्बर 3351 के रूप में सजा काट रहे हैं। वे चरवाहा विद्यालय के जनक हैं।

नीरज कुमार ने कहा कि राजद ने जो आधिकारिक पोस्टर जारी किया है, उसमें शाब्दिक ज्ञान का अभाव है। इन्हें ‘टोकरी और ‘नीति तक नहीं लिखने आता और राजनीतिक ज्ञान का प्रवचन दे रहे हैं। राजद के ज्ञान में अशिक्षा, अपराध, चरवाहा विद्यालय, भ्रष्टाचार, नरसंहार और लम्पटों की राजनीत रही है। बिहार की जनता इस दौर से निकलकर ज्ञान की भूमि को ऊर्जान्वित कर रही है। कृपा कर ज्ञान का आतंक न फैलाएं।

जगदानंद, शिवानंद हिसाब देने को चुनौती स्वीकार करें

नीरज कुमार ने फिर राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी को अपनी चुनौती की याद दिलायी। कहा कि 15 वर्ष का हिसाब दो और हिसाब लो। कहा कि 36 घंटा हो गया। जदयू पंचायत अध्यक्ष शिव अवतार रावत जगदा बाबू से बहस के लिए समय मांग रहे हैं। शिवानंद तिवारी की ग्रामीण जदयू पंचायत अध्यक्ष चंद्रावती देवी उनसे जवाब मांग रही है। कहा, चुनौती स्वीकार करिए, नहीं तो मतलब साफ है कि उनकी जुबान नौवीं पास तेजस्वी यादव के सामने भी नहीं खुलती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें