I am the son of ADM I will take off my uniform - पुलिस वाले को दिखायी धौंस, कहा- एडीएम का बेटा हूं, वर्दी उतरवा लूंगा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस वाले को दिखायी धौंस, कहा- एडीएम का बेटा हूं, वर्दी उतरवा लूंगा

पुलिस वाले को दिखायी धौंस, कहा- एडीएम का बेटा हूं, वर्दी उतरवा लूंगा

बिहार म्यूजियम के पास लगभग 20 दिनों बाद शनिवार को फिर वाहनों की चेकिंग शुरू हुई। दोपहर करीब 12 बजे पहले ही दिन अजीबोगरीब वाक्या हुआ। बाइक से एक एडीएम का बेटा जा रहा था। पीछे बगैर हेलमेट उसका दोस्त बैठा था। पुलिसवालों ने बगैर हेलमेट देख उसे रोक दिया। फिर क्या था। एडीएम साहब का बेटा पुलिसकर्मी पर भड़क गया। पहले तो उसने अपने पापा को एडीएम के पद पर होने की बात कही। उसके बाद फाइन नहीं देने की जिद कर ली। पुलिसवाले पीओएस मशीन पर उसके बाइक का नंबर डाल फाइन करने लगे। एक हजार रुपये चालान के तौर पर मांग रहे थे। फिर क्या था एडीएम साहब का बेटा भड़क गया और एक पुलिसवाले की वर्दी उतरवाने की धमकी देने लगा। उसके बाद पुलिसवाले गोलबंद हो गए और उससे एक हजार रुपये फाइन लेकर ही बाइक को जाने दिए।

यह मामला अभी शांत ही नहीं हुआ था कि एलआईसी का एजेंट पुलिसवाले और एमवीआई से भिड़ गया। उसने कहा कि आपके पास क्या प्रमाण है कि मैंने कार में सीट बेल्ट नहीं पहनी थी। यहां तो कोई सीसीटीवी कैमरा भी नहीं लगा है। मैं कह रहा हूं कि सीट बेल्ट लगाकर कार चला रहा था। आप प्रमाणित करें। एमवीआई मृत्युंजय कुमार उससे एक हजार रुपये का चालान कटवाने की बात कहने लगे। इतने में उसने डीजीपी कार्यालय में शहनवाज जी को फोन लगा दिया। फोन पर एमवीआई से उसने बात कराई। एमवीआई बोले सर, ये बगैर सीट बेल्ट के ऑल्टो कार चला रहे थे इसलिए इनसे फाइन देने को कहा जा रहा है। फोन पर बोलने वाले व्यक्ति ने कहा कि एमवीआई संजय कुमार कहां हैं। उसने एलआईसी एजेंट को फोन देकर कहा कि जो काला चश्मा लगाए हैं वहीं संजय कुमार हैं। एजेंट फिर उनके पास जाकर डीजीपी कार्यालय से फोन होने की बात कही। एमवीआई नहीं सुने और एक हजार रुपये का चालान कटवाने की बात कह आगे बढ़ गए। इसी प्रकार शनिवार का दिन चेकिंग प्वाइंट पर पैरवीकारों की भरमार रही। लगभग दो सौ से अधिक वाहनों का चालान काटा गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: I am the son of ADM I will take off my uniform

'हिन्दुस्तान स्मार्ट' अख़बार की कॉपी पाने के लिए, नीचे दिए फॉर्म को भरे

* आपके द्वारा दी गयी जानकारी किसी से साझा नहीं की जाएगी व केवल हिन्दुस्तान अख़बार द्वारा आपसे संपर्क करने के लिए इस्तमाल की जाएगी।