ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार पटनापीएम मोदी के जेल भेजने की धमकी से डरने वाला नहीं : तेजस्वी

पीएम मोदी के जेल भेजने की धमकी से डरने वाला नहीं : तेजस्वी

पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मंगलवार को मसौढ़ी‌ के गांधी मैदान और बिक्रम के पार्वती उच्च माध्यमिक विधालय के क्रीड़ा मैदान में पाटलिपुत्र से...

पीएम मोदी के जेल भेजने की धमकी से डरने वाला नहीं : तेजस्वी
हिन्दुस्तान टीम,पटनाWed, 29 May 2024 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मंगलवार को मसौढ़ी‌ के गांधी मैदान और बिक्रम के पार्वती उच्च माध्यमिक विधालय के क्रीड़ा मैदान में पाटलिपुत्र से लोकसभा के राजद प्रत्याशी डॉ. मीसा भारती के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया। लोगों से मीसा को रिकार्ड मतों से जिताने की अपील की। मौके पर उन्होंने कहा कि हम खांटी बिहारी हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जेल भेजने की धमकी से डरने वाले नहीं हैं। 10 वर्षों के शासनकाल में एनडीए सरकार ने जनता से सिर्फ झूठे वादे किये। आपके ठपाठप वोट रूपी आशीर्वाद से दिल्ली में इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो खटाखट एक करोड़ बेरोजगार युवाओं को नौकरी, किसानों को एसएसपी, मजदूरों को रोजगार, महिलाओं के खाते में एक लाख रुपये, 5 किलो के बदले 10 किलो हर महीने मुफ्त अनाज, 200 यूनिट मुफ्त बिजली आदि सुविधाएं फटाफट मिलने लगेगी। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा देश, संविधान, लोकतंत्र खत्म करने पर तुली है, लेकिन हमलोग ऐसा नहीं होने देंगे। मौके पर वीआईपी सुप्रीमो सह पूर्व मंत्री मुकेश सहनी, प्रत्याशी मीसा भारती, पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव, मसौढ़ी‌ के राजद विधायक रेखा देवी, फुलवारीशरीफ विधायक गोपाल रविदास, उपेन्द्र यादव, जिप सदस्य उपेन्द्र बिंद, राजेश बिंद, फागु मुखिया, टनटन यादव, राकेश पंडित, बी एन सहाय, पूर्व विधायक पूनम देवी किरी यादव, मनोज यादव, अरुण यादव समेत अन्य मौजूद थे।

पंडाल और बैरेकेडिंग टूटा: हेलीकॉप्टर से मसौढ़ी‌ गांधी मैदान में आकर ज्योंहि तेजस्वी यादव मंच पर पहुंचे। उत्साहित राजद कार्यकर्ताओं ने बैरेकेडिंग तोड़कर डी एरिया में कूद कर आ धमके। जिससे विधि व्यवस्था भंग हो गयी। तेजस्वी यादव का भाषण सुनने के कुछ लोग पंडाल के ऊपर चढ़ गये। अत्यधिक भार बढ़ने पर पंडाल भी धंसने लगा तो लोग कूद कर जान बचायी।

दस वर्षों में मोदी सरकार बिहार के लिए कुछ नहीं किया : बिक्रम में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद ने कहा कि देश बेरोजगारी, मंहगाई और गरीबों का दर्द झेल रहा है। पिछले दस वर्षों में मोदी सरकार ने बिहार के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि दो गुजराती मिलकर बिहार की सभी योजनाओं को गुजरात लेकर चले गए। बिहार को सिर्फ बेरोजगारी मिला है । बिक्रम का ट्रामा सेंटर, डाकबंगला, गांधी आश्रम खंडार में तब्दील हो गया है। इंडिया गठबंधन की सरकार आने पर सभी को दुरुस्त किया जाएगा।

वहीं, पाटलिपुत्र से प्रत्याशी डॉ. मीसा भारती ने कहा कि 2025 के विधानसभा चुनाव में प्रदेश में महागठबंधन की सरकार बनेगी और तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री होंगे। वहीं वीआईपी प्रमुख मुकेश साहनी ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार देश की संविधान को बदलना चाह रही है। विपक्षी दलों के नेताओं को ईडी, सीबीआई द्वारा झूठे मुकदमे में फंसाकर जेलों में डाल रही है। सभा में वैशाली से राजद प्रत्याशी मुन्ना शुक्ला, हाजीपुर प्रत्याशी शिवचंद्र राम, पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव व अन्य मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।