Horror killing Boyfriend and girlfriends murder in Patna - हॉरर किलिंग: पटना में प्रेमी व प्रेमिका की हत्या DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हॉरर किलिंग: पटना में प्रेमी व प्रेमिका की हत्या

प्रतीकात्मक तस्वीर

परसा बाजार थाना इलाके में हॉरर किलिंग का मामला सामने आने से सनसनी फैल गई। पुलिस के मुताबिक, युवती के परिजनों ने न सिर्फ लड़की की हत्या कर दी, बल्कि उसके प्रेमी को भी मौत के घाट उतार दिया। युवती के भाई से पूछताछ में यह सामने आया कि तीन दिन पहले युवक उसकी बहन से मिलने  उसके गांव आया था।

दरसअल, सोमवार को महुली हॉल्ट के नजदीक रेलवे ट्रैक के बगल में 18 वर्षीया युवती का शव मिला है। शव मिलने के बाद स्थानीय लोगों में सनसनी फैल गयी। घटना की सूचना परसा बाजार थाने को दी गयी। वहीं परसा बाजार  पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की। रेलवे ट्रैक के बगल में शव होने की वजह से उसे जीआरपीएफ के हवाले कर दिया गया। वहीं शव को देखने से प्रतीत हो रहा था कि युवती की हत्या कर दुर्घटना का रूप देने को महुली हॉल्ट के नजदीक फेंका गया। युवती के शरीर पर कई जगहों पर जख्म के निशान मिले हैं। 

सिटी एसपी (पूर्वी) राजेंद्र  भील ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया है। युवती की पहचान हो गई है। इसी बीच तफ्तीश के दौरान गौरीचक  पुलिस को पता चला कि हॉरर किलिंग के तहत युवती की हत्या कर दी गई। परसा थाना क्षेत्र के मोहली रेलवे ट्रैक के बगल में फेंक दिया गया। युवती गौरीचक थाने के वरुण गांव की रहने वाली थी। पुलिस जांच के दौरान उसके घर से खून से लथपथ कपड़े मिले हैं। इस मामले में युवती के भाई को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं देर रात वरुणा गांव के सुनसान इलाके में युवती के प्रेमी का शव बरामद किया। गौरीचक थानाध्यक्ष शव कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Horror killing Boyfriend and girlfriends murder in Patna

'हिन्दुस्तान स्मार्ट' अख़बार की कॉपी पाने के लिए, नीचे दिए फॉर्म को भरे

* आपके द्वारा दी गयी जानकारी किसी से साझा नहीं की जाएगी व केवल हिन्दुस्तान अख़बार द्वारा आपसे संपर्क करने के लिए इस्तमाल की जाएगी।