ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनापटना: हाईकोर्ट के असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर की नैनीताल में मौत

पटना: हाईकोर्ट के असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर की नैनीताल में मौत

जक्कनपुर थाना क्षेत्र के चांदपुर बेला स्थित शिवाजी नगर निवासी विन्देश्वर चौधरी के पुत्र विजय कुमार चौधरी (35) की मंगलवार सुबह स्वीमिंग पुल में डूबने से मौत हो गई। हाईकोर्ट में असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर...

पटना: हाईकोर्ट के असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर की नैनीताल में मौत
फुलवारीशरीफ। संवाद सूत्रTue, 19 Jun 2018 11:47 PM
ऐप पर पढ़ें

जक्कनपुर थाना क्षेत्र के चांदपुर बेला स्थित शिवाजी नगर निवासी विन्देश्वर चौधरी के पुत्र विजय कुमार चौधरी (35) की मंगलवार सुबह स्वीमिंग पुल में डूबने से मौत हो गई। हाईकोर्ट में असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर विजय चौधरी 15 जून को अपने मोहल्ले के प्रमोद कुमार समेत चार अन्य लोगों के साथ उत्तराखंड के नैनीताल घूमने के लिए निकले थे।

उत्तराखंड पुलिस ने घटना की जानकारी विजय कुमार के ससुराल वालों को दी। दोपहर 11 बजे घटना की जानकारी मिलने पर विजय के बड़े भाई उत्तराखंड के लिए निकल गए। बुधवार को परिवार के सदस्य उनका शव लेकर पटना पहुंचेंगे।

पति की मौत की खबर पत्नी को नहीं दी गई
पत्नी पिंकी चौधरी को पति विजय चौधरी की मौत होने की खबर नहीं दी गई है।  परिवार के लोगों ने पिंकी को मामूली दुर्घटना में विजय के घायल होने की बात कही है। पिंकी अपने पति के आने के इंतजार में बार-बार घर से बाहर झांक रही थी। परिवार के सगे संबंधियों से पति की हालचाल ले रही थी। पति विजय के घूमने जाने के बाद से पिंकी अपने मायके में थी। मंगलवार सुबह 11 बजे दुर्घटना में पति के घायल होने की खबर मिलते ही वह शिवाजी नगर में अपने ससुराल पहुंच गई थी। 

दस साल पहले हुई थी विजय की शादी
दस साल पहले पटनासिटी के गायघाट में विजय की शादी पिंकी से हुई थी। उनके दो बच्चों में बड़ा पुत्र विवेक राज(6) व छोटी पुत्री विभा रानी है। विजय दो भाइयों में छोटा था। बेउर के अखारा पर रह रहे बड़े भाई अजय चौधरी बैंक मैनेजर हैं।

सुबह में हुई थी पत्नी से बात 
पिंकी ने बताया कि मंगलवार की सुबह आठ बजे पति विजय से उसकी बातचीत हुई थी। उन्होंने बताया है कि नास्ता करके घूमने के लिए निकलने वाले हैं। 11 बजे पापा के मोबाइल पर उत्तराखंड पुलिस ने कॉल कर दुर्घटना होने की सूचना दी। सभी लोगों ने बताया कि वह जख्मी हैं। उनका इलाज चल रहा है। परिवार के सदस्य उनको लाने गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें