Heavy firing in Fatuha in land dispute, one arrested - PATNA : फतुहा में जमीन विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग, एक गिरफ्तार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PATNA : फतुहा में जमीन विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग, एक गिरफ्तार

PATNA : फतुहा में जमीन विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग, एक गिरफ्तार

फतुहा थाने के दोस्त मोहम्मदपुर गांव में शनिवार को जमीन विवाद में दो गुटों के बीच जमकर गोलीबारी हुई। एक के बाद एक 20 राउंड फायरिंग होने से फतुहा के कई गांव थर्रा उठे। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस एक युवक को गिरफ्तार कर थाने ले गयी। घटनास्थल से पुलिस ने तीन खोखा बरामद किया है। किसी को गोली नहीं लगी है। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण इधर-उधर छिप गए। सियानंद सिंह ने थाने में सुवंश सिंह समेत अन्य लोगों के खिलाफ लिखित शिकायत की है।

पुलिस के मुताबिक दोस्त मोहम्मदपुर गांव में सुवंश सिंह व सियानंद सिंह के बीच कई वर्षों से जमीन का विवाद चल रहा है। शनिवार को एक पक्ष के सुवंश सिंह का दूसरे पक्ष के सियानंद सिंह से पहले कहासुनी हुई। फिर दोनों में मारपीट हुई। उसके बाद सुवंश सिंह की ओर से ताबड़तोड़ फायरिंग होने लगी। देखते ही देखते गांव में दहशत फैल गई। पुलिस को देखते ही गोली चलाने वाला स्टेशन रोड निवासी विकास भागने लगा। उसे खदेड़कर पकड़ा गया।

थानाध्यक्ष अनिल सिंह ने बताया कि गांव में सुवंश सिंह व सियानंद सिंह के बीच जमीन विवाद चल रहा है। सुवंश सिंह की ओर से गोली चलाई जा रही थी। गोली चलाने वाले स्टेशन रोड निवासी विकास को भागने के दौरान पकड़ लिया गया। केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Heavy firing in Fatuha in land dispute, one arrested

'हिन्दुस्तान स्मार्ट' अख़बार की कॉपी पाने के लिए, नीचे दिए फॉर्म को भरे

* आपके द्वारा दी गयी जानकारी किसी से साझा नहीं की जाएगी व केवल हिन्दुस्तान अख़बार द्वारा आपसे संपर्क करने के लिए इस्तमाल की जाएगी।