ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनाराज्यपाल ने सैनिक कल्याण के लिए किया अंशदान

राज्यपाल ने सैनिक कल्याण के लिए किया अंशदान

राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने गुरुवार को ‘सशस्त्र सेना झंडा दिवस के अवसर पर सैनिक-कल्याण के लिए अंशदान किया। गृह विभाग के प्रधान सचिव आमिर सुबहानी ने राजभवन पहुंचकर ‘सशस्त्र सेना झंडा दिवस के अवसर पर...

राज्यपाल ने सैनिक कल्याण के लिए किया अंशदान
हिन्दुस्तान टीम,पटनाThu, 07 Dec 2017 06:53 PM
ऐप पर पढ़ें

राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने गुरुवार को ‘सशस्त्र सेना झंडा दिवस के अवसर पर सैनिक-कल्याण के लिए अंशदान किया। गृह विभाग के प्रधान सचिव आमिर सुबहानी ने राजभवन पहुंचकर ‘सशस्त्र सेना झंडा दिवस के अवसर पर राज्यपाल को ‘फ्लैग लगाया और ‘बिहार स्टेट एक्स सर्विसमैन बेनवोलेन्ट फंड के लिए उनका अंशदान प्राप्त किया।

राज्यपाल ने कहा कि देश की रक्षा करने वाले सैनिकों और उनके परिजनों की मदद करना सबका नैतिक दायित्व है। ‘सशस्त्र सेना झंडा दिवस का उद्देश्य वीरगति प्राप्त सैनिकों के परिजनों एवं सैनिकों के कल्याण के लिए अंशदान राशि एकत्रित करने के साथ-साथ यह भी है कि राष्ट्र सेवा में अपना सर्वस्व न्योछावर करनेवाले सैनिकों के प्रति हम अपनी कृतज्ञता एवं सम्मान अभिव्यक्त करें। राज्यपाल ने बिहारवासियों से उदारतापूर्वक अंशदान की अपील की। इस अवसर पर राज्यपाल के प्रधान सचिव ब्रजेश मेहरोत्रा, गृह विभाग के अपर सचिव-सह-सैनिक कल्याण निदेशालय के निदेशक चन्द्रशेखर सिंह भी उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें