ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनावाम दल बोले, 15 शेल्टर होम पर एक्शन रिपोर्ट पेश करे सरकार

वाम दल बोले, 15 शेल्टर होम पर एक्शन रिपोर्ट पेश करे सरकार

राज्य के सभी वाम दलों व संगठनों ने सरकार से सभी 15 शेल्टर होम के संबंध में एक्शन टेकेन रिपोर्ट पेश करने की मांग की है। कहा है कि यदि सरकार ऐसा नहीं कर पाती है तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व डिप्टी...

वाम दल बोले, 15 शेल्टर होम पर एक्शन रिपोर्ट पेश करे सरकार
हिन्दुस्तान टीम,पटनाSun, 12 Aug 2018 01:57 AM
ऐप पर पढ़ें

राज्य के सभी वाम दलों व संगठनों ने सरकार से सभी 15 शेल्टर होम के संबंध में एक्शन टेकेन रिपोर्ट पेश करने की मांग की है। कहा है कि यदि सरकार ऐसा नहीं करती है तो मुख्यमंत्री व उप मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए।

सीपीआई राज्य कार्यालय में वाम दलों की बैठक में नेताओं ने कहा कि अब यह साफ हो गया है कि मुजफ्फरपुर सहित राज्य के विभिन्न गृहों की स्थिति भयावह। इसके लिए राज्य सरकार जिम्मेदार है। कहा कि मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड के विरोध में लगातार आंदोलन चलाया जाएगा। 14 अगस्त को पटना सहित राज्य के सभी जिला मुख्यालयों पर कैंडल मार्च निकाला जाएगा। 16 से 27 अगस्त तक वाम दलों से जुड़े छात्र-युवा व महिला संगठन कॉलेजों, स्कूलों व अन्य शिक्षण संस्थानों में अभियान चलाएंगे और 28 अगस्त को जिला मुख्यालयों में मानव शृंखला बनाई जाएगी।

बैठक में भाकपा-माले के राज्य सचिव कुणाल, पोलित ब्यूरो के सदस्य धीरेन्द्र झा, सीपीआई के राज्य सचिव सत्यनारायण सिंह व जब्बार आलम, सीपीआईएम केंद्रीय कमेटी के सदस्य अरुण मिश्र व गणेश प्रसाद सिंह, एसयूसीआईसी के राज्य सचिव अरुण कुमार व फारवर्ड ब्लॉक के अशोक कुमार उपस्थित थे। अध्यक्षता भाकपा-माले के धीरेन्द्र झा ने की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें