DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पटना जिले के मसौढ़ी में नाबालिग से गैंगरेप, दो गिरफ्तार

मसौढ़ी में गुरुवार रात नाबालिग छात्रा से गैंगरेप किया गया। छात्रा एक शादी समारोह से लौट रही थी तभी पांच लोगों ने उसे घेर लिया। उसे सुनसान जगह ले गए और पांचों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित भाग निकले। पूरी घटना रात 11 बजे की है।

छात्रा किसी तरह अपने घर पहुंची और अपनी मां को सारी बात बतायी। देर रात ही परिजनों ने मसौढ़ी थाने की पुलिस को खबर दी। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपित खुद को नाबालिग बता रहे हैं। शुक्रवार को पूछताछ के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है। इधर, फरार आरोपितों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

पीड़िता की हुई मेडिकल जांच : पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच करवायी है। शनिवार को भी मेडिकल जांच की प्रकिया होगी। केस की आईओ कविता चौधरी ने बताया कि मेडिकल के बाद पीड़िता का बयान कोर्ट में दर्ज करवाया जाएगा। वहीं आरोपितों और पीड़िता के कपड़े को जब्त कर लिया गया है। उसे जांच के लिए एफएसएल भेजा जाएगा।

दुष्कर्मी ने पीड़िता को दी जान से मारने की धमकी : एक दुष्कर्मी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी है। उसने पीड़िता के परिवार को केस उठाने को कहा। धमकी दी कि अगर वह ऐसा नहीं करेगी तो पूरे परिवार की हत्या कर दी जाएगी। मोबाइल पर फोन कर उसने धमकी दी है जिसके बाद पीड़िता का पूरा परिवार सहमा हुआ है।

आरोप पांच पर, एफआईआर में तीन का ही नाम : पीड़िता के मुताबिक पांच आरोपितों ने उसके साथ गैंगरेप किया। लेकिन एफआईआर में तीन का ही नाम है। इधर मसौढ़ी डीएसपी सुरेंद्र कुमार पंजियार की मानें तो पीड़िता ने तीन के बारे में ही जानकारी दी थी जिनका नाम एफआईआर में दर्ज है। सवाल यह है कि जब पांच आरोपियों के बारे में पीड़िता खुद ही बता रही है तो बाकी के दो का जिक्र एफआईआर में क्यों नहीं है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Gangrape with minor in Masaurhi, two arrested

'हिन्दुस्तान स्मार्ट' अख़बार की कॉपी पाने के लिए, नीचे दिए फॉर्म को भरे

* आपके द्वारा दी गयी जानकारी किसी से साझा नहीं की जाएगी व केवल हिन्दुस्तान अख़बार द्वारा आपसे संपर्क करने के लिए इस्तमाल की जाएगी।