ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनासनसनी : पटना में आधी रात किशोरी से गैंगरेप, दो गिरफ्तार

सनसनी : पटना में आधी रात किशोरी से गैंगरेप, दो गिरफ्तार

पटना में आधी रात किशोरी से गैंगरेप किया गया। घटना शनिवार रात सवा 12 बजे जीपीओ गोलंबर के पास स्थित सब्जी मंडी में हुई। गैंगरेप में चार बदमाश शामिल थे। लड़की के चीखने की आवाज सुनकर एक सब्जी विक्रता ने...

सनसनी : पटना में आधी रात किशोरी से गैंगरेप, दो गिरफ्तार
हिन्दुस्तान प्रतिनिधि,पटनाSun, 15 Apr 2018 07:13 AM
ऐप पर पढ़ें

पटना में आधी रात किशोरी से गैंगरेप किया गया। घटना शनिवार रात सवा 12 बजे जीपीओ गोलंबर के पास स्थित सब्जी मंडी में हुई। गैंगरेप में चार बदमाश शामिल थे। लड़की के चीखने की आवाज सुनकर एक सब्जी विक्रता ने गोलंबर के पास मौजूद कोतवाली पुलिस को सूचना दी। कोतवाली थानाध्यक्ष रामशंकर सिंह ने मौके पर पहुंच कर दो बदमाशों को दबोच लिया। हालांकि दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे। 
लड़की नालंदा के हिलसा की रहनेवाली है। कोतवाली थानाध्यक्ष रामशंकर सिंह ने बताया कि पीड़िता को इलाज के लिए पीएमसीएच ले जाया गया है। इसके बाद लड़की का मेडिकल जांच कराया जाएगा। गिरफ्तार किए गए छोटू कुमार (इंदिरा नगर) व फेकन कुमार (जक्कनपुर) से पूछताछ की जा रही है। 
स्टेशन से भटक पहुंची जीपीओ गोलंबर : शनिवार रात पीड़िता जंक्शन से भटक कर जीपीओ गोलंबर पहुंच गई। वहां पर पहले से मौजूद चार लड़कों ने लड़की को अकेला पाकर उसका मुंह बंद कर दिया। चारों लड़के उसे उठाकर पास की एक लहसुन दुकान में ले गए। उसके बाद लड़कों ने बारी-बारी से रेप किया। 


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें