ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनाशौचालय घोटाला में चार आरोपितों का कोर्ट सरेंडर

शौचालय घोटाला में चार आरोपितों का कोर्ट सरेंडर

शौचालय घोटाला में चार आरोपितों ने मंगलवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया। इसके पहले एसआईटी ने इन सभी के घर दबिश बढ़ा दी थी। जल्दी ही इनके घरों की कुर्की भी होने वाली...

शौचालय घोटाला में चार आरोपितों का कोर्ट सरेंडर
हिन्दुस्तान टीम,पटनाTue, 22 May 2018 07:16 PM
ऐप पर पढ़ें

शौचालय घोटाला में चार आरोपितों ने मंगलवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया। इसके पहले एसआईटी ने इन सभी के घर दबिश बढ़ा दी थी। जल्दी ही इनके घरों की कुर्की भी होने वाली थी।

सरेंडर करने वालों में ब्लॉक कोआर्डिनेटर बंटी, रामकृष्ण सेवा समिति मनेर का सचिव अजय कुमार, बीएच प्रशिक्षण केंद्र की अध्यक्ष शांति देवी और सेक्रेटरी अरुण कुमार शामिल हैं। इन सभी पर शौचालय निर्माण की राशि गबन करने का आरोप है। केस के आईओ और डीएसपी टाउन एसए हाशमी के मुताबिक, बाकी के फरार आरोपितों के खिलाफ भी एसआईटी छापेमारी कर रही है। कई आरोपित अब भी एसआईटी के डर से बिहार से बाहर हैं। कुछ और मुख्य आरोपितों की तलाश में विशेष टीम बिहार के बाहर भी जा सकती है। इससे पहले एसआईटी ने तारकेश्वर के पिता रामलोचन को दो हफ्ते पहले गिरफ्तार किया था।

निजी बैंक के कर्मियों का सुराग नहीं

निजी बैंक के कर्मियों का अब तक सुराग नहीं लग सका है। शौचालय घोटाला में निजी बैंककर्मियों ने भी अहम भूमिका निभायी थी। रुपए गबन करने वालों के लिए रातों-रात खाते खुलवाए गए थे। पुलिस ने एक निजी बैंक के डिप्टी मैनेजर की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी की थी, लेकिन वह पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। उसके अलावा भी दो अन्य निजी बैंककर्मियों के नाम सामने आए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें