ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार पटनापूर्व सांसद अरुण कुमार बसपा में शामिल, जहानाबाद से लड़ेंगे

पूर्व सांसद अरुण कुमार बसपा में शामिल, जहानाबाद से लड़ेंगे

पूर्व सांसद अरुण कुमार ने मंगलवार को बसपा की सदस्यता ग्रहण की। उनके साथ पूर्व सांसद मंजयलाल के पुत्र पूर्व विधानपार्षद अजय कुमार अलमस्त ने भी बसपा...

पूर्व सांसद अरुण कुमार बसपा में शामिल, जहानाबाद से लड़ेंगे
हिन्दुस्तान टीम,पटनाTue, 23 Apr 2024 05:15 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व सांसद अरुण कुमार ने मंगलवार को बसपा की सदस्यता ग्रहण की। उनके साथ पूर्व सांसद मंजयलाल के पुत्र पूर्व विधानपार्षद अजय कुमार अलमस्त ने भी बसपा का दामन थाना। इस संबंध में बसपा के प्रदेश दफ्तर में मिलन समारोह का आयोजन किया गया।
पार्टी के केंद्रीय प्रदेश प्रभारी रामजी गौतम एवं डॉ. लालजी मेधंकर ने दोनों नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलायी। पार्टी अरुण कुमार को जहानाबाद से अपना उम्मीदवार बना सकती है। बाद में पत्रकारों से बातचीत में अरुण कुमार ने कहा कि बहन कुमारी मायावती की नीतियों से प्रभावित होकर उन्होंने बसपा की सदस्यता ग्रहण की है। बसपा के केंद्रीय प्रदेश प्रभारी ने कहा कि उनके आने से बिहार में बसपा और मजबूत होगी। मिलन समारोह में केंद्रीय प्रदेश प्रभारी श्रीकांतजी, सुरेश राव, प्रदेश अध्यक्ष शंकर महतो, प्रदेश उपाध्यक्ष सकलदेव दास, मुख्य जोन प्रभारी कुणाल किशोर विवेक, सुनेश कुमार, गौतम प्रसाद खरवार, बलिराम प्रसाद एवं राजकुमार राम उपस्थित थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।