ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनावैशाली में अलग-अलग घटनाओं में पांच की मौत

वैशाली में अलग-अलग घटनाओं में पांच की मौत

वैशाली जिले में रविवार को अलग-अलग घटनाओं ने पांच लोगों की मौत हो गई। तेरसिया में गंगा नदी में डूबने से एक युवक की मौत हुई, जबकि चलती ट्रेन पर चढ़ने के फेर में दूसरे युवक ने हाजीपुर जंक्शन के...

वैशाली में अलग-अलग घटनाओं में पांच की मौत
वरीय संवाददाता ,हाजीपुर। Mon, 15 May 2017 02:26 AM
ऐप पर पढ़ें

वैशाली जिले में रविवार को अलग-अलग घटनाओं ने पांच लोगों की मौत हो गई। तेरसिया में गंगा नदी में डूबने से एक युवक की मौत हुई, जबकि चलती ट्रेन पर चढ़ने के फेर में दूसरे युवक ने हाजीपुर जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर चार पर अपनी जान गंवाई।

तीसरी और चौथी घटना जंदाहा में हुई। जहां एक व्यक्ति की मौत नवनिर्मित शौचालय की टंकी में दम घुटने की वजह से हुई और एक व्यक्ति की भैंस को नहलाने के दौरान गड्ढे में डूबने से हो गई। पांचवां हादसा पातेपुर में हुआ। वहां बस ने चाचा-भतीजे को कुचल दिया। चाचा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि भतीजा जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। 
पहली घटना गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र के तेरसिया में पाया संख्या 28 के करीब हुई। वहां गंगा नदी में एक युवक डूब गया। एसडीआरएफ की टीम गंगा नदी में युवक की तलाश में जुटी है। युवक तेरसिया के राम प्रसाद महतो का 18 वर्षीय बेटा लगनदेव महतो था। वह खेत में जा रहा था। 
दूसरी घटना  हाजीपुर रेलवे स्टेशन के चार नंबर प्लेटफार्म पर हुई। साबरमती एक्सप्रेस में चढ़ने के दौरन गिरने से एक युवक की मौत हो गई। जीआरपी और आरपीएफ ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। मृतक पश्चिमी चंपारण के नरकटियागंज के देउलिया मदरसा मोहल्ले का रहने वाला 48 वर्षीय अली मोहम्मद था। 
तीसरी घटना जंदाहा थाना क्षेत्र के बेदौलिया गांव में हुई। नव निर्मित शौचालय में लगी बांस-बल्ली खोलने गए मजदूर की दम घुटने से मौत हो गयी। अवधेश पंडित के नव निर्मित मकान में एक माह पूर्व शौचालय का निर्माण हुआ था। मृतक मजदूर खोपी गांव का विशुनी पासवान बताया गया है। 
चौथी घटना में जंदाहा थाना क्षेत्र के सोहरथी गांव में भैंस को नहलाने के दौरान पोखर में डूबने से एक वृद्ध की मौत हो गयी। रविवार की दोपहर सोहरथी निवासी 60 वर्षीय रामवृक्ष पासवान भैंस को गांव के ही जेसीबी के गड्ढे में नहलाने के लिए गए थे। 
पांचवीं पातेपुर में घटी। बरडीहा गांव के समीप महुआ-ताजपुर मेन रोड पर बस से कुचलकर 20 वर्षीय चाचा विनय राम की मौत हो गई, जबकि भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों लोग साइकिल से अपने घर लौट रहे थे। आक्रोशित ग्रामीणों ने बरडीहा चौक के पास ताजपुर-महुआ रोड जाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाया। 

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें