ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनासीएम नीतीश के ममेरे भाई की कार में लगी आग, बाल-बाल बचे सवार

सीएम नीतीश के ममेरे भाई की कार में लगी आग, बाल-बाल बचे सवार

स्थानीय बाजार में उस समय अफरातफरी का माहौल हो गया जब एनएच 20 पर से गुजर रही सीएम नीतीश कुमार के ममेरे भाई रंजीत सिंह की कार अचानक धू-धू कर जलने लगी। धुआं उठने के बाद चलती कार में अचानक आग लग गयी।...

सीएम नीतीश के ममेरे भाई की कार में लगी आग, बाल-बाल बचे सवार
हरनौत (नालंदा)। निज संवाददाताSun, 11 Nov 2018 01:08 AM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय बाजार में उस समय अफरातफरी का माहौल हो गया जब एनएच 20 पर से गुजर रही सीएम नीतीश कुमार के ममेरे भाई रंजीत सिंह की कार अचानक धू-धू कर जलने लगी। धुआं उठने के बाद चलती कार में अचानक आग लग गयी। किसी तरह कार में सवार रंजीत सिंह की पतोहू, दामाद, पोता-पोती समेत 6 लोग गाड़ी से निकल अपनी जान बचायी। प्रखंड के कोलावां गांव से वे लोग हरनौत होते हुए चंडी के बदौरा गांव जा रहे थे। स्थानीय लोगों ने किसी तरह काफी मशक्कत के बाद आग बुझायी। हालांकि कार को जलने से नहीं बचाया जा सका।

कोलावां गांव निवासी व सीएम के ममेरे भाई रंजीत प्रसाद के परिवार छठ मनाने के लिए बदौरा जा रहे थे। हरनौत बाजार के गोनावां मोड़ पर पहुंचते ही अचानक इंडिका कार से धुआं निकलने लगा। कार में सवार सभी लोग हड़बड़ा कर गाड़ी से बाहर निकले। देखते ही देखते भगदड़ मच गयी। दूसरी गाड़ियां यह देखकर रुक गयीं। लोगों ने पानी डालकर धुएं पर काबू पाने का प्रयास किया। इसी दौरान अचानक कार के नीचे से आग की लपटें निकलने लगीं। देखते ही देखते कार जलकर क्षतिग्रस्त हो गयी। हालांकि आग कैसे लगी इसका पता अबतक नहीं चल सका है। रंजीत सिंह ने बताया कि कार में दामाद सुदामा सिंह उर्फ लड्डू सिंह, पतोहू रेखा देवी, पोती सोनम कुमारी (15 साल), पोता शिवाय (1 साल) समेत 6 लोग सवार थे। उन्होंने बताया कि कार में आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

25 मई 2017 को बस में लगी थी आग
हरनौत बाजार में एनएच 20 पर ही 25 मई 2017 को पटना से शेखपुरा जा रही बस में अचानक आग लग गयी थी। इस दर्दनाक हादसे में 7 लोग जिंदा जल गये थे। वहीं दर्जनों लोग झुलस गये थे। बाजारवासियों के जेहन में यह बात ताजा हो गयी। पटना से शेखपुरा जा रही उस बस में आग कैसे लगी थी और दोषियों के खिलाफ क्या कार्रवाई हुई, इसका जवाब आज तक नहीं मिला। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें