ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनाचालक की लापरवाही से हुई बस दुर्घटना, पीड़ित के बयान पर FIR दर्ज

चालक की लापरवाही से हुई बस दुर्घटना, पीड़ित के बयान पर FIR दर्ज

बस दुर्घटना में जख्मी हुए कुशेश्वरस्थान निवासी नेहा देवी के पति जगमोहन चौधरी के बयान पर ट्रैफिक पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू कर दी है।  पीड़ित ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की...

चालक की लापरवाही से हुई बस दुर्घटना, पीड़ित के बयान पर FIR दर्ज
पटना सिटी। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि Sun, 28 Oct 2018 02:49 PM
ऐप पर पढ़ें

बस दुर्घटना में जख्मी हुए कुशेश्वरस्थान निवासी नेहा देवी के पति जगमोहन चौधरी के बयान पर ट्रैफिक पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू कर दी है। 

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की सुबह पत्नी के साथ मीठापुर बस स्टैंड से दरवार रथ में समस्तीपुर जाने के लिए सवार हुआ था। गांधी सेतु पर पहुंचते ही चालक ने बस की गति बढ़ा दी। चालक की लापरवाही के कारण ही बस गड्ढे में जा गिरी, जिससे तीन लोगों की मौत हो गयी और करीब बीस लोग जख्मी हो गए। उसने बताया कि दुर्घटना में मरा कन्हैया झा बस का कंडक्टर था। जबकि चालक की पहचान नागेन्द्र सिंह के रूप में हुई है।

फरार चालक की तलाश में ट्रैफिक पुलिस हाजीपुर समेत अन्य स्थानों पर छापेमारी कर रही है। वहीं दूसरी ओर दुर्घटना के बाद निजी अस्पताल में इलाज करा रहे पांच युवक देर रात एनएमसीएच पहुंचे। जिसमें बेगुसराय का सुजीत पंडित, दीपक पंडित, राजेश पंडित, सुधीर पंडित और समस्तीपुर के जितेन्द्र पंडित शामिल हैं। शुक्रवार की दोपहर अस्पताल में भर्ती हुए अठारह जख्मियों में से अधिकतर लोग उपचार के बाद शनिवार को अपने घर चले गए। वहीं तीनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया।

धनुकी मोड़ से आवागमन दिनभर रहा बंद
धनुकी मोड़ के पास टॉवर लगाने को लेकर धनुकी मोड़ से गांधी सेतु की ओर वाहनों का परिचालन दिनभर प्रभावित रहा। शनिवार की सुबह से ही गांधी सेतु से धनुकी मोड़ के रास्ते वाहनों के प्रवेश पर रोक लगा दी गयी। जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। पुरानी बाइपास रोड में कुम्हरार के पास जवानों को तैनात कर वाहनों के प्रवेश पर रोक लगायी गयी। देर शाम के बाद वाहनों के आवागमन की अनुमति दी गयी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें