DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पटना: महिला अफसर और IRS अधिकारी की पत्नी के बीच जमकर मारपीट, VIDEO

महिला अफसर और आईआरएस की पत्नी के बीच जमकर मारपीट

बिहार राज्य महिला आयोग में बुधवार को बिहार राज्य बाल संरक्षण अधिकार आयोग की सचिव श्वेता मिश्रा और इलाहाबाद के आईआरएस अधिकारी ज्ञानेंद्र त्रिपाठी की पत्नी अर्पणा त्रिपाठी में जमकर मारपीट हुई। दोपहर एक बजे हुई घटना से आयोग में अफरातफरी मच गई। जैसे-तैसे वहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने दोनों को अलग किया, तब जाकर मामला शांत हुआ। 

दरअसल, उत्तर प्रदेश की महिला अर्पणा त्रिपाठी ने आरोप लगाया है कि महिला सचिव का उनके पति के साथ संबंध है। इसके खिलाफ महिला आयोग में शिकायत दर्ज करायी थी। महिला आयोग के नोटिस के बाद महिला सचिव आयोग में उपस्थित हुई थीं। सुनवाई के दौरान ही दोनों में तनातनी हो गई और आईआरएस की पत्नी ने महिला सचिव को खींचकर जमीन पर पटक दिया। इसके बाद दोनों तरफ से जमकर लात-घूंसे चले। 

 

महिला आयोग की सदस्य डॉ. निक्की हेम्ब्रम ने बताया कि सुनवाई चल रही थी तभी आईआरएस की पत्नी मारपीट करने लगी। यह आयोग की अवमानना है। उनके खिलाफ कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया गया है। उधर, आईआरएस की पत्नी ने भी कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं, श्वेता मिश्रा ने कहा कि आईआरएस अफसर से उनका कोई संबंध नहीं है। बेवजह उन्हें फंसाया जा रहा है। 

पत्नी अपर्णा त्रिपाठी से मेरा विवाद चल रहा है। इसके चलते हम दोनों अलग रह रहे हैं। बिहार राज्य महिला आयोग में क्या हुआ, इसकी जानकारी मुझे नहीं है। 
-ज्ञानेंद्र त्रिपाठी, डिप्टी कमिश्नर सीजीएसटी 

मेरे पति ने दूसरी शादी की है। मुझे और मेरे परिवार को प्रताड़ित किया जा रहा है। हमारे बीच समझौता हुआ था कि मुझे रहने के लिए अलग घर लेकर देंगे। वो भी नहीं हुआ। 
-अपर्णा त्रिपाठी, ज्ञानेंद्र त्रिपाठी की पत्नी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Fight between woman officer and IRS wife in Patna