DA Image
24 सितम्बर, 2020|12:05|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन: 3 मई नजदीक आते ही ग्राहकों को आने लगे लुभावने मैसेज

corona lockdown in patna bihar

लॉकडाउन-टू खत्म होने में कुछ ही दिन शेष बचे हैं। ऐसे में राजधानी के बड़े मॉल ग्राहकों को लुभाने के लिए अलग-अलग ऑफर देकर अग्रिम बुकिंग कर रही है। टेक्स्ट मैसेज के माध्यम से लोगों को ऑफरों के बारे में बताया जा रहा है। गौरतबल है कि पिछले एक महीने से लॉकडाउन के दौरान शहर में सिर्फ जरूरी सामानों की दुकानें ही खुल रही है। कपड़े, बर्तन, श्रृंगार और खाने-पीने के होटल रेस्टोरेंट बंद हैं। ऐसे में लॉकडाउन खुलते ही ग्राहकों के जेब से पैसा निकालने की तैयारी चल रही है।

लॉकडाउन बढ़ने पर खाते में नहीं मिलेगा पैसा
पहले लॉकडाउन में र्बुंकग शुरू होने के बाद कई ई-कॉमर्स कंपनियों ने ग्राहकों को सीधा पैसा नहीं लौटाया। उन्हें बताया गया कि वैलेट में पैसा दिया जाएगा। लॉकडाउन खत्म होने के बाद कपड़ा खरीदने में ही इस पैसे का इस्तेमाल कर सकेंगे। चाह कर भी सीधा पैसा प्राप्त नहीं होगा। मतलब साफ है कि इस बार भी पैसा जमा करते हैं और लॉकडाउन की तिथि आगे बढ़ती है तो आपका पैसा सीधा नहीं मिलने वाला।

हमें जानकारी मिली
सस्ता कपड़ा ग्राहकों को मुहैया कराने का दावा करने वाला मॉल ग्राहकों के मोबाइल नंबर पर टेक्स्ट मैसेज भेज रहा है। उसमें साफ शब्दों में लिखा है कि यदि दो हजार रुपए जमा करते हैं तो पांच हजार के कपड़े खरीद सकेंगे। लेकिन जब इस संबंध में बात की तो बताया गया कि लॉकडाउन खत्म होने पर ही इसकी जानकारी मिल पाएगी। अभी एजेंसी जो सूचना दे रही है, वहीं पहुंचाया जा रहा है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:few days left for lockdown 2 end Patna malls are booking in advance by offering different offers to customers

'हिन्दुस्तान स्मार्ट' अख़बार की कॉपी पाने के लिए, नीचे दिए फॉर्म को भरे

* आपके द्वारा दी गयी जानकारी किसी से साझा नहीं की जाएगी व केवल हिन्दुस्तान अख़बार द्वारा आपसे संपर्क करने के लिए इस्तमाल की जाएगी।