Farmer dies due to falling electric wire in Bhojpur of Bihar - बिहार: भोजपुर में बिजली का तार गिरने से किसान की मौत, हाइवे जाम DA Image
18 फरवरी, 2020|12:14|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार: भोजपुर में बिजली का तार गिरने से किसान की मौत, हाइवे जाम

भोजपुर के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कौरा गांव में बिजली का तार गिरने से मंगलवार की सुबह खेत जा रहे युवा किसान की मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने आरा-मोहनियां हाइवे को कौरा मिडिल स्कूल के पास जाम कर दिया। मृतक कौरा निवासी स्व. जय नारायण सिंह का 25 वर्षीय पुत्र पप्पू सिंह उर्फ गड़बड़ सिंह था। वह खेत जोतवाने के लिए सुबह में कुदाल लेकर खेत पर जा रहा था कि इसी दौरान 440 वोल्ट वाला बिजली का तार शरीर पर गिर गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक तीन भाइयों में मांझिल व कुंवारा था। मृतक के अन्य परिजन बाहर किसी कम्पनी में काम करते है। गांव पर केवल मां व भाभी ही रहती हैं। जाम कर रहे आक्रोशितों का नेतृत्व कर रहे वार्ड सदस्य पति तारकेश्वर सिंह के अनुसार तार बदलने को लेकर 12 जून को ही जगदीशपुर के जेई को आवेदन दिया गया था। पर बिजली कंपनी ने इस दिशा में नहीं की कोई कारवाई। जाम से सड़क की दोनों किनारे वाहनों की लंबी कतारें लग गई हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Farmer dies due to falling electric wire in Bhojpur of Bihar

'हिन्दुस्तान स्मार्ट' अख़बार की कॉपी पाने के लिए, नीचे दिए फॉर्म को भरे

* आपके द्वारा दी गयी जानकारी किसी से साझा नहीं की जाएगी व केवल हिन्दुस्तान अख़बार द्वारा आपसे संपर्क करने के लिए इस्तमाल की जाएगी।