ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनाफिर मिली पटना एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी

फिर मिली पटना एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी

पटना एयरपोर्ट को फिर बम से उड़ाने की धमकी मिली है। रविवार दोपहर धमकी भरी कॉल मुम्बई में गो एयर के टॉल फ्री नंबर पर आई थी। तीन दिन में दूसरी बार ऐसी कॉल आने पर सुरक्षा एजेंसियां, सीआईएसएफ व पटना पुलिस...

फिर मिली पटना एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी
हिन्दुस्तान टीम,पटनाMon, 10 Sep 2018 01:05 AM
ऐप पर पढ़ें

पटना एयरपोर्ट को फिर बम से उड़ाने की धमकी मिली है। रविवार दोपहर धमकी भरी कॉल मुम्बई में गो एयर के टॉल फ्री नंबर पर आई थी। तीन दिन में दूसरी बार ऐसी कॉल आने पर सुरक्षा एजेंसियां, सीआईएसएफ व पटना पुलिस सतर्क हो गई। डॉग स्क्वायड, बम निरोधक दस्ता की मदद से एयरपोर्ट के चप्पे -चप्पे को खंगाला गया। लेकिन सुरक्षाकर्मियों को कोई भी संदिग्ध या विस्फोटक सामान नहीं मिला। एयरपोर्ट रनवे, परिसर से लेकर पार्किंग एरिया तक की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मुम्बई से ऑपरेट होने वाला गो एयर का टॉल फ्री नंबर सेंट्रलाइज है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार दोपहर में मुंबई के गो एयर के ऑफिस में कॉल आई कि पटना एयरपोर्ट पर बम रखा गया है। अगले दिन ब्लास्ट कर दिया जाएगा। मुम्बई ऑफिस ने इसकी सूचना पटना एयरपोर्ट निदेशक व सीआईएसएफ के कमांडेंट को दी।

पहले भी आया था कॉल

बीते सात सितंबर की दोपहर में भी पटना एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी भरी कॉल एयरपोर्ट के निदेशक राजेंद्र लाहोरिया के ऑफिस के नंबर पर आया था। उस दिन निदेशक के पीए ने रिसीव किया था। टर्मिनल बिल्डिंग में बम रखे जाने की धमकी दी गई थी। हालांकि जांच के दौरान बम नहीं मिला था।

कोट

जांच के बाद पता चला कि फेक कॉल थी। रविवार और बीते सात सितंबर आई दोनों कॉल अलग -अलग नंबर से आई थी। फेक कॉल करने वाले की पहचान कर ली गई है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। - अमरकेश डी, सिटी एसपी(मध्य)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें