ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनाइंजीनियरिंग के तीन छात्रों की सड़क हादसे में मौत

इंजीनियरिंग के तीन छात्रों की सड़क हादसे में मौत

बिहटा एनएसआईटी की पांचवी समेस्टर की परीक्षा देकर बाइक से लौट रहे तीन इंजीनियरिंग के छात्रों की बाइक सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में एक बाइक पर सवार तीनों छात्रों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।...

इंजीनियरिंग के तीन छात्रों की सड़क हादसे में मौत
हिन्दुस्तान टीम,पटनाMon, 18 Dec 2017 07:56 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहटा एनएसआईटी की पांचवी समेस्टर की परीक्षा देकर बाइक से लौट रहे तीन इंजीनियरिंग के छात्रों की बाइक सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में एक बाइक पर सवार तीनों छात्रों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। यह घटना सोमवार शाम 5:40 बजे खगौल-बिहटा मार्ग पर स्थित विष्णपुरा गांव के बुढ़िया माई मंदिर के पास हुई। सूचना मिलने पर बिहटा थाना पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों की पहचान दरभंगा निवासी मुस्ताक अंसारी के पुत्र गुलाम सरवर(22), गया जिले के उपहारा गांव निवासी जीतू कुमार(22) व पालीगंज के निरखपुरा गांव निवासी शिव प्रकाश(23) के रूप में हुई है। तीनों ही बिहटा एनएसआईटी थर्ड इयर के छात्र थे।

बीएड कॉलेज में थी परीक्षा

जानकारी के मुताबिक सोमवार को बिहटा एनएसआईटी के पांचवी समेस्टर की परीक्षा खगौल सरारी गांव स्थित मुंडेश्वरी बीएड कॉलेज में हो रही थी। जीतू, सरवर व शिव प्रकाश परीक्षा खत्म होने के बाद एक ही बाइक पर सवार होकर बिहटा कॉलेज लौट रहे थे। बिहटा थाने से करीब डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर विष्णपुरा गांव के एयरोड्रम मोड़ के पास छात्रों की बाइक सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गई। सूचना पर पहुंची पुलिस व स्थानीय ग्रामीण छात्रों को बिहटा रेफरल अस्पताल ले गए। लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एनएसआईटी बिहटा के वित राजस्व निबंधक पवन कुमार ने बताया कि पांच बजे परीक्षा खत्म होने के बाद तीनों छात्र बाइक से लौट रहे थे। पौने छह बजे के आसपास यह घटना हुई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद कॉलेज के अधिकारी, शिक्षक व छात्र घटनास्थल पर पहुंच गए। बाइक शिवप्रकाश के चलाने की बात कही जा रही है। उनके घर पर परिजनों को खबर दी गई है।

ट्रक थी खराब

थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रक सड़क पर खराब हालत में खड़ी थी। छात्रों की बाइक ट्रक से टकरा गई। घटना के बाद सड़क से ट्रक को हटा दिया गया है। मृतक छात्रों के घरवालों को सूचना दे दी गई है। लाश को पोस्टमार्टम कराने के लिए भेजा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें