ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनानवरात्र: पटना में जलजमाव के दर्द पर भारी पड़ा दुर्गा पंडाल और मेले का उत्साह

नवरात्र: पटना में जलजमाव के दर्द पर भारी पड़ा दुर्गा पंडाल और मेले का उत्साह

कंकड़बाग के लोगों में दुर्गा पुजा पंडाल और मेले का उत्साह जलजमाव के दर्द  पर भारी पड़ा। शाम होते ही कंकड़बाग और हनुमान नगर के पूजा पंडालों में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। हनुमाननगर...

नवरात्र:  पटना में जलजमाव के दर्द पर भारी पड़ा दुर्गा पंडाल और मेले का उत्साह
पटना हिन्दुस्तान टीमSun, 06 Oct 2019 09:50 PM
ऐप पर पढ़ें

कंकड़बाग के लोगों में दुर्गा पुजा पंडाल और मेले का उत्साह जलजमाव के दर्द  पर भारी पड़ा। शाम होते ही कंकड़बाग और हनुमान नगर के पूजा पंडालों में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। हनुमाननगर के काली मंदिर रोडमें अभी भी एक फीटपानी जमा है। यहीं काली मंदिर के पास बने पूजा पंडाल में सुबह से ही बड़ी संख्या में महिलाएं खोइंचा भरने पहुंचने लगी। शाम होते ही मोहल्ले और आसपास के लोग अपने परिवार समेत पूजा पंडालों का दर्शन करने पहुंचने लगे। आसपास में लगे बाजा-भोंपू, बैलून आदि खिलौने की जमकर बिक्री हुई। साथ ही ठेले-खेामचे पर फुचका, चाट, जलेबी की दुकानों पर भी ग्राहकों का जुटान दिखा। 

हनुमाननगर आवास बोर्ड में भीड़ से रोड जाम
लोगों की भारी भीड़ जुटने के कारण शाम को हनुमाननगर आवास बोर्ड के पूजा पंडाल के पास भारी जाम लग गया। आयोजकों द्वारा लोगों की सुरक्षा के लिए मुख्य सड़क से आवागमन पर रोक लगा दी गई थी। लोग योगीपुर संप हाउस होकर हनुमाननगर पानी टंकी की ओर आ-जा रहे हैं। सड़क की चौड़ाई कम होने के कारण इस सड़क पर आधी रात तक जाम सी स्थिति बनी रही। वाहनों का आना-जाना काफी धीरे-धीरे हो रहा था। 

कंकड़बाग में भी दिखा भारी उत्साह
कंकडबाग टेंपो स्टैंड के नजदीक लगा पूजा पंडाल में हालांकि पिछले वर्ष से सजावट और लाइटिंग में कुछ कमी दिखी, लेकिन लोगों का उत्साह में कोई कमी नहीं दिखी। पंडालों में आसापास के कॉलोनियों के अलावा दूरदराज के इलाके से भी बड़ी संख्या में लोग दिखे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें