DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भभुआ में डबल मर्डर: भीड़ ने आरोपितों के सात वाहन व पॉलिशर मिल को फूंका

भभुआ जिले के सोनहन थाना क्षेत्र के कीरकला गांव में बदमाशों की गोली से दो लोगों की हुई मौत व सात लोगों के घायल होने की घटना के बाद ग्रामीणों में उबाल आ गया। गुस्साए ग्रामीण आरोपितों की पॉलिसर मिल पर पहुंचे और वहां खड़े सात वाहनों, पॉलिसर मिल व जेनरेटर को आग के हवाले कर दिया। इस दौरान ग्रामीणों की भीड़ द्वारा आरोपितों की लोहे की दो गुमटीनुमा दुकानों में तोड़फोड़ कर उसमें रखी सामग्री को नष्ट कर दिया। गुस्साई भीड़ दो अन्य ट्रैक्टरों को भी फूंकने का प्रयास कर रही थी। लेकिन, मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया, जिससे दो ट्रैक्टर जलने से बच गए।

मिली जानकारी के अनुसार, कीरकला गांव से पश्चिम छेदी जायसवाल की पॉलिसर मिल है। मिल के पास खड़े दो ट्रैक्टर, एक मार्शल, एक इंडिका कार, तीन बाइक, पॉलिशर मिल व बड़ा जेनरेटर में ग्रामीणों ने आग लगा दी। फूंक को जला दिया। देखते ही देखते वाहन व जेनरेटर धू-धूकर जल गए। गुस्साए ग्रामीणों ने छेदी जायसवाल व बिंदा जायसवाल के घर के सामने नागेन्द्र जायसवाल के फोटो स्टेट की दुकान व जायसवाल स्टूडियो तथा बगल में किशोरी साह की किराना दुकान में तोड़फोड़ करते हुए समान को तहसनहस कर दिया। पॉलिसर मिल पर वाहनों को जलाए जाने से लाखों रुपयों के सामान की क्षति हुई। 

ग्रामीणों की भीड़ इन घटनाओं को अंजाम देने के बाद आरोपितों के घर को भी आग में भी आग लगाने की योजना बना रहे थे। लेकिन, मौके पर पहुंचकर पुलिस ने उनकी मंशा पर पानी फेर दिया। अगर गुस्साई भीड़ घर में आग लगाती तो कई लोगों की जानें जा सकती थी। ग्रामीणों का कहना था कि आरोपितों ने जिस बेरहमी से घटना को अंजाम दिया है उसमें शामिल किसी व्यक्ति को प्रशासन द्वारा बख्शा नहीं जाना चाहिए। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Double Murder in Bhabua crowd blew up seven vehicles and polisher mill of accused